ताज़ा खबर
 

Intex ने लॉन्च किया Intex Aqua Strong 5.1+, 250 घंटे का है बैटरी बैकअप

Intex Aqua Strong 5.1+ में 1GB की रैम और 8जीबी की इंटरनल मेमोरी है।

Intex Aqua Strong 5.1+ में एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है। (PHOTO:Intex)

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Intex ने अपना एक नया स्मार्टफोन पेश करते हुए अपनी एक्वा सीरीज में एक नया स्मार्टफोन जोड़ दिया है। इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफोन Intex Aqua Strong 5.1+ महज 5,490 रुपए की कीमत में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है। अगर स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इंटेक्स एक्वा स्ट्रोंग 5.1+ में 5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है जिसका पिक्सल रिजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है। इसमें 1.3GHz के क्वाड-कोर प्रोसेसर लगा है । साथ ही इसमें 1GB की रैम है। इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB की है। माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी मेमोरी को 64GB तक बढ़ाया जा सकते है। इसके अलावा फोन 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आया है और यह गूगल के एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। अगर कैमरा की बात करें तो Intex Aqua Strong 5.1+ में एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन में 2000mAh की बैटरी लगी है। जो कंपनी के अनुसार, 5 घंटे का टॉक टाइम और 250 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है। इसके अलावा आपको बता दें कि यह एक ड्यूल-सिम सपोर्ट वाला फोन है और इसमें 4G VoLTE सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, और एक माइक्रो USB पोर्ट भी दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने अपना इंटेक्स एक्वा लायंस 4G स्मार्टफोन पेश किया था। इंटेक्स एक्वा लायंस 4G स्मार्टफोन की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले 480×854 पिक्सेल रेजोल्युशन के साथ दी गई है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इसकी स्क्रीन महज टू फिंगर टच ही सपोर्ट करती है। फोन गूगल के एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

इसमें 1.3GHz का क्वाड-कोर कोर्टेक्स A7 स्प्रेडट्रम प्रोसेसर और माली 400 GPU भी दिया गया है। फोन में आपको 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल मेमोरी मिल रही है। माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी इंटरनल मेमोरी को 64GB तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें दिए गए कैमरा की बात करें तो फ़ोन में 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और LED फ्लैश के साथ दिया गया है। इसके अलावा ये HDR, फेस डिटेक्शन, पैनोरमा, और GIF क्रिएशन फीचर के साथ आया है। साथ ही इंटेक्स एक्वा लायंस 4G में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी लेने के लिए दिया गया है। फोन में 2,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो कंपनी के अनुसार, 350 घंटे का स्टैंडबाय और लगभग 8 घंटे का टॉक टाइम देने में सक्षम है।

iBall ने लॉन्च किया 4G सपोर्ट करने वाला NIMBLE टैबलेट, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App