ताज़ा खबर
 

Redmi 4, 4A को टक्कर देगा तीन कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, कीमत 7,000 रुपए से भी कम

InFocus Vision 3 launch in india: इसमें 5.7 इंच की एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है।

infocus vision 3इसमें 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफोकस ने अपना InFocus Vision 3 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इसका सबसे खास फीचर इसमें दिए गए 3 कैमरे हैं। इस सस्ते स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह फोन शियोमी रेडमी 4 और रेडमी 4A को टक्कर देगा। InFocus Vision 3 स्मार्टफोन को भारत में 6,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। वहीं रेडमी 4 के शुरूआती मॉडल की कीमत भी 6,999 रुपए है और रेडमी 4A के 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत भी 6,999 रुपए हैं। रेडमी के यह दोनों ही फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6.0 पर काम करते हैं जबकि इनफोकस विजन 3 एंड्रॉयड नूगा 7.0 पर काम करता है। इस फोन को केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से ही खरीदा जा सकता है। इसकी सेल 20 दिसंबर को रात 12 बजे से की जाएगी।

InFocus Vision 3 फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच की एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन (720×1440 पिक्सल) का है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और इसपर 2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन भी मौजूद है। इसमें कंपनी के स्किन इनलाइफ यूआई 2.0 का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का मीडियाटेक MTK 6737H क्वाडकोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 2 GB की रैम दी गई है। इसमें 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAH की बैटरी दी गई है।

कैमरे की बात करें तो इनफोकस विजन 3 में डुअल रियर कैमरा दिया है। इनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो 120 डिग्री वाइड एंगल वाला लेंस है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यह डुअल सिम स्मार्टफोन 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। वहीं इसमें वाई-फाई, ब्लूटुथ, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी दिए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Samsung Galaxy A8, A8+: कंपनी ने डुअल फ्रंट कैमरा और बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश किए ये स्मार्टफोन
2 JIOTV: Reliance Jio ने फ्री में शुरू की ये शानदार सर्विस, जानें कैसे करें यूज़
3 मोदी सरकार के इस फैसले के बाद Apple ने महंगे कर दिए iPhone
यह पढ़ा क्या?
X