ताज़ा खबर
 

Infinix ने रखा भारत में कदम, सेल शुरू होते ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया इसका स्मार्टफोन

Infinix Note 4, Hot 4 Pro India: इन स्मार्टफोन्स को खरीदने पर हॉटस्टार का 2 महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।

इनफिनिक्स Hot 4 Pro स्मार्टफोन 3 अगस्त रात 23:59:59 से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

हांग कांग की स्मार्टफोन कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में कदम रख दिया है। आज (3 अगस्त) दोपहर 12 बजे से इसके स्मार्टफोन Note 4 की सेल शुरू हो गई है। इस पर 8,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा आज (3 अगस्त) रात 11:59 बजे से इसके स्मार्टफोन Infinix Hot 4 Pro की सेल शुरू होगी। यह दोनों ही स्मार्टफोन एक्सक्लुसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदे जा सकते हैं। लॉन्च ऑफर में इनके साथ हॉटस्टार प्रीमियम का दो महीने का सबस्क्रिप्शन फ्री मिलेगा। साथ ही 100 दिनों में स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है। Hot 4 Pro के साथ ही 7,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। वहीं इन स्मार्टफोन्स को खरीदने के बाद फ्लिपकार्ट से फैशन और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट खरीदने पर 15 फीसदी का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर 3 और 4 अगस्त को मोबाइल खरीदने पर ही मिलेगा। वहीं, आइडिया यूजर्स को 443 रुपये के रिचार्ज पर 84 दिन की वैधता के साथ 84जीबी डेटा मिलेगा। इनफिनिक्स Hot 4 Pro की कीमत 7,499 रुपये है।

Infinix Hot 4 Pro फीचर्स: इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच का एचडी डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इनफिनिक्स Hot 4 प्रो स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737W प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2GB की रैम दी गई है। इसमें 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन गूगल के एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAH की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Infinix Note 4 फीचर्स: इस स्मार्टफोन में 5.7-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है। साथ ही इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का मीडियाटेक MT6753 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इनफिनिक्स Note 4 स्मार्टफोन को 3GB की रैम दी गई है। इसकी इनटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000 mAH की बैटरी दी गई है। इसके होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड नूगा 7.0 पर काम करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App