ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi Y1 Lite की सेल शुरू, इस सस्ते फोन पर मिल रहा ये शानदार ऑफर

Redmi Mi Y1 Lite Sale, Booking Online: इस फोन में 2GB की रैम दी गई है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,080mAH की बैटरी दी गई है।

Xiaomi Redmi Mi Y1 Lite Sale: सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्लस का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Xiaomi Redmi Y1 Lite: चीनी कंपनी शियोमी रेडमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Y1 Lite लॉन्च किया था। आज दोपहर 12 बजे से इसकी सेल शुरू हो गई है। यह रेडमी का एक और बजट स्मार्टफोन है। Y सीरीज को कंपनी ने पहली बार लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत मे रेडमी के पहले से ही Redmi 4 और Redmi 4A स्मार्टफोन मौजूद हैं। इस फोन को आज (8 नवंबर) पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 9 पर काम करेगा। मतलब इस स्मार्टफोन में मार्केट में मौजूद रेडमी के स्मार्टफोन्स से ज्यादा फीचर्स मिलेंगे। इस फोन के साथ आईडिया के प्रीपेड यूजर्स को 280GB तक डेटा मिलेगा। इसे ऑनलाइन amazon.in और mi.in से खरीदा जा सकता है। यह ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह फोन गोल्ड और डार्क ग्रे कलर में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Xiaomi Redmi Y1 Lite फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 425 ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन की स्पीड अच्छी बनी रहे इसके लिए इसमें 2GB की रैम दी गई है। फोन में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके रियर कैमरे के साथ भी फ्लैश लाइट दी गई है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्लस का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,080mAH की बैटरी दी गई है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6,999 रुपए है। कनेक्टिविटी के लिए यह 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा ब्लूटुथ, वाई फाई, हॉट स्पॉट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। बेहतर साउंट क्वालिटी के लिए इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App