ताज़ा खबर
 

Idea ने लॉन्च किया 28GB डेटा वाला सस्ता पैक, ये सर्विस भी मिलेगी

Idea New Plan: अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा एक शर्त के साथ दी जा रही है कि यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है वहीं एक सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है।

Author November 3, 2018 1:44 PM
इस मर्जर के बाद वोडाफोन आइडिया लिमिटेड देश की सबसे बड़ी मोबाइल नेटवर्क कंपनी बन गई है।

Idea ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली पर खास रिचार्ज ऑफर लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह रिचार्ज 159 रुपए का है। कंपनी के इस रिचार्ज में वही सुविधाएं दी जा रही हैं जो कि वोडाफोन के 159 रुपए वाले प्लान में दी जा रही हैं। आपको बता दें कि आइडिया और वोडाफोन का मर्जर हो गया है। इस मर्जर के बाद वोडाफोन आइडिया लिमिटेड देश की सबसे बड़ी मोबाइल नेटवर्क कंपनी बन गई है। इस प्लान में यूजर को रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी फ्री मिलेगी। इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान सीध सीधे जियो के 149 रुपए वाले प्लान को टक्कर देने के लिए लाया गया है।

आइडिया के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा एक शर्त के साथ दी जा रही है कि यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है वहीं एक सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। वहीं जियो के 149 रुपए के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है। हालांकि अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है कि रोजाना हाई स्पीड का केवल 1.5GB डेटा ही मिलेगा। इसके बाद स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाता है।

Idea ने हाल ही में अपने 209 रुपये, 479 रुपये और 529 रुपये वाले रीचार्ज पैक में बदलाव किए थे। इस दौरान भी अपने ग्राहकों को वोडाफोन के बराबर फायदा पहुंचाना मकसद था। इन पैक में यूजर को इस्तेमाल के लिए हर दिन 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है। Airtel ने हाल ही में 159 रुपये का अनलिमिटेड वॉयस कॉल वाला प्लान पेश किया था। 21 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में यूजर को हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App