ताज़ा खबर
 

Idea 1 जीबी की कीमत में दे रही 15 जीबी 4G डेटा, लेकिन ये है इस ऑफर की शर्त

नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर आइडिया प्रीपेड ग्राहकों को 1 जीबी की कीमत में 15 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर।(Photo: Idea)

देश की नंबर तीन टेलिकॉम कंपनी आइडिया ने भी एयरटेल और वोडाफोन की तरह नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर अतिरिक्त डेटा का ऑफर पेश कर दिया है। कंपनी के नए ऑफर के मुताबिक नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर आइडिया प्रीपेड ग्राहकों को 1 जीबी की कीमत में 15 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा। हालांकि इसमें कंपनी ने एक शर्त भी रखी है, जिसके मुताबिक आइडिया ग्राहक इस यह ऑफर का लाभ तभी ले पाएंगे जब वह नया 4जी स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं। आइडिया ने इसके लिए फ्लिपकार्ट से साझेदारी भी की है। आइडिया सेलुलर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशि शंकर ने एक बयान में कहा, “आइडिया का लक्ष्य देशभर के ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को कंपनी की 4जी सर्विस से जोड़ना है।”

इस ऑफर का उपयोग 31 मार्च 2017 अधिकतम तीन बार लिया जा सकता है। इसके अलावा आइडिया ग्राहकों को फ्लिपकार्ट से 10,000 mAH का पावर बैंक जैसी कई एक्सेसरीज पर 70 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट के मोबाइल हेड, अजय यादव ने कहा, “इस गठजोड़ के जरिए हम करोड़ों भारतीय लोगों की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी तक पहुंच आसान बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

जानिए क्या है आइडिया का अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान:

रिलायंस जियो व अन्य कंपनियों से मिल रही प्रतिस्पर्धा के बाद आइडिया सेलुलर भी अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा प्लान ला चुकी है।आइडिया वर्तमान प्रीपेड 4जी ग्राहकों को 348 रुपए के रिचार्ज पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ 1 जीबी की फ्री डेटा दे रही है। वहीं, नए 4जी हैंडसेट पर इस कीमत का रिचार्ज करने पर ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ 4 जीबी डेटा मिलेगा, यानि 3 जीबी इंटरनेट डेटा अतिरिक्त। यह प्लान 28 दिन के लिए वैलिड होगा। इसे एक साल में अधिकतम 13 बार कराया जा सकेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 3 दिन बाद होगा खुलासा, क्यों सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में लगती थी आग?
2 16 MP फ्रंट कैमरा और 3000 mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Vivo V5 Lite
3 4GB रैम और 64GB इंटरनल के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Redmi Note 4, जानिए इसकी कीमत