ताज़ा खबर
 

5000 रुपए के डिस्काउंट पर मिल रहा HTC 10 स्मार्टफोन, इसमें है 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल

ताइवान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने फोन को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था। इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नई कीमत में खरीद सकते हैं।
इसमें 5.2-इंच की क्वाड HD सुपर LCD 5 डिस्प्ले कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है। (Photo: HTC)

फेस्टिव सीजन को देखते हुए स्मार्टफोन मेकर HTC ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘HTC 10’ पर डिस्काउंट देने का फैसला किया है। यह फोन अपने लॉन्च प्राइज से 5000 रुपए कम दाम में उपलब्ध होगा। ताइवान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने फोन को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था। इसमें कंपनी के बाकी फ्लैगशिप डिवाइस की तरह मेटल यूनिबॉडी डिजाइन दिया गया है।

कितनी है कीमत:

आपको बता दे कि लॉन्चिंग के समय इस स्मार्टफोन की कीमत 52990 रुपए थी। वहीं 5000 रुपए के डिस्काउंट के बाद अब यह 47990 रुपए कीमत पर मिल रहा है। हालांकि बता दें कि यह डिस्काउंट 32 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट पर उपलब्ध है। इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नई कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए आप यहां भी क्लिक कर सकते हैं।

वीडियो में देखिए, गूगल के पिक्सल XL स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

 

फोन के फीचर्स:

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2-इंच की क्वाड HD सुपर LCD 5 डिस्प्ले कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ दिया गया है। इसमें क्वॉलकैम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम दी गई है। फोन 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के दो वैरिएंट में उपलब्ध है। हालांकि मैमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। अगर स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल अल्ट्रापिक्सल रियर कैमरा मौजूद है। इस कैमरे में सोनी Exmor R IMX377 इमेज सेंसर मौजूद है। इसके अलावा कैमरा OIS और लेज़र-असिस्टेड ऑटोफोकस और f/1.8 लेंस से लैस है। यह 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

Read Also: 31 दिसंबर के बाद इन स्मार्टफोन्स पर एक साल तक मिलेगी रिलायंस Jio की फ्री सर्विस

सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में होम बटन को फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.