ताज़ा खबर
 

बिना मोबाइल नंबर सेव किए ऐसे भेजें Whatsapp पर मैसेज

whatsapp: इसके लिए अपने फोन में सिर्फ एक एप्लीकेशन डाउलोड करनी है। सबसे खास बात कि इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इसमें किसी भी तरह की कोई डिटेल्स डालने की जरूरत नहीं है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

वॉट्सऐप पर कभी कभी हमें ऐसे लोगों को मैसेज करना पड़ता है जिनके नंबर हमें अपनी कॉन्टेक्ट लिस्ट में सेव करने की जरूरत नहीं होती है। तो आज हम आपको इसी से बचने का तरीका बताने जा रहे हैं कि कैसे आप कॉन्टेक्ट लिस्ट में किसी का भी नंबर सेव किए बिना उसे वॉट्सऐप पर मैसेज कर सकते हैं। बिना नंबर सेव किए किसी को भी Whatsapp पर मैसेज करना बहुत ही आसान है। इसके लिए अपने फोन में सिर्फ एक एप्लीकेशन डाउलोड करनी है। सबसे खास बात कि इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इसमें किसी भी तरह की कोई डिटेल्स डालने की जरूरत नहीं है। इसमें कोई रजिस्ट्रेशन नहीं करना है। सबसे पहले अपन फोन में Whatsme ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लें।

इसके बाद जब यह ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाएगा तो इसे इस्तेमाल करने के लिए बस आपको इसमें उस नंबर को डायल करना है जिस पर आपको मैसेज भेजना है। इस ऐप में भी उस नंबर को सेव करने की जरूरत नहीं है। ध्यान रहे कि जिस नंबर पर आप मैसेज करना जा रहे हैं उससे पहले उस देश का कोड जरूर लगा लें जिस देश के मोबाइल नंबर पर कॉल करने जा रहे हैं। इसमें ज्यादा कुछ नहीं करना है बस नंबर डायल करने के बाद औपन चैट पर क्लिक कर देना है। इसके बाद आप नंबर पर चैट कर पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App