Netflix, Amazon Prime का मुफ्त में उठाएं आनंद, ये है तरीका

Netflix and Amazon Prime Free: जियो यूजर्स इरोज इंटरनेशनल और एएलटी बालाजी के ऑरिजनल कंटेंट का मजा ले सकते हैं। यूजर्स इसका मजा जियो सिनेमा और जियो टीवी पर ले सकते हैं।

Airtel Infinity Plan, Bharti Airtel, Amazon Prime Membership, Reliance Jio, Airtel vs Reliance Jio vs Vodfone vs BSNL, netflix india,
ALT बालाजी अभी अलग अलग भाषाओं में 14 ऑरिजनल शो कर रहा है।

Netflix और Amazon Prime अपने एक्सक्लूसिव वीडियो लेकर आ रहे हैं। मतलब इन वीडियोज को इन प्लेटफॉर्म के अलावा कहीं और नहीं देखा जा सकता है। अगर आपको यह वीडियो देखने हैं तो आपके पास इनका सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है, तो हम आपको बताते हैं कि कैसे आप इनका फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। सबसे पहले एयरटेल यूजर्स के लिए बात करते हैं। एयरटेल अपने यूजर्स को 499 या इससे ज्यादा के सभी प्लान्स में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है। इसके अलावा एयरटेल इन्हीं प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रहा है। इसके अलावा एयरटेल यूजर्स ZEE5 ऐप पर भी वीडियोज का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा आप अगर पहले से ही नेटफ्लिक्स इस्तेमाल कर रहे हैं तो भी आपके पास 1,500 रुपए का नेटफ्लिक्स बेलेंस आ जाएगा। यह ऑफर केवल एयरटेल के यूजर्स के लिए ही है।

BSNL की बात करें तो कंपनी 399 रुपए या इससे ज्यादा के पोस्टपेड मोबाइल प्लान और 745 या इससे ज्यादा के ब्रॉडबैंड प्लान पर अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है। इसके अलावा कंपनी नेटफ्लिक्स के साथ भी पार्टनर्शिप की कोशिश में लगी है। Vodafone की बात करें तो कंपनी अपने सभी वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान्स के साथ अमेजन प्राइम की मेंबरशिप फ्री दे रहा है। इस तरह वोडाफोन के यूजर्स अमेजन प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक और अनलिमिटेड फ्री फास्ट शिपिंग के अलावा एक्सक्लूसिव डील्स का फायदा उठा सकते हैं।

इसके बाद रिलायंस जियो की बात करें तो इसके यूजर मुफ्त में अमेजन या नेटफ्लिक्स की वीडियोज का मजा नहीं ले पाएंगे। दरअसल जियो ने किसी के भी साथ पार्टनर्शिप नहीं की है। जियो यूजर्स इरोज इंटरनेशनल और एएलटी बालाजी के ऑरिजनल कंटेंट का मजा ले सकते हैं। यूजर्स इसका मजा जियो सिनेमा और जियो टीवी पर ले सकते हैं। आपको बात दें कि ALT बालाजी अभी अलग अलग भाषाओं में 14 ऑरिजनल शो कर रहा है। इसमें रोमांस, मिस्ट्री ड्रामा और कॉमेडी कैटेगरी के शो हैं।

पढें फोन समाचार (Phonegadget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X