ताज़ा खबर
 

घर बैठे अपने मोबाइल पर देखिए मनपसंद वीडियो, इंस्टॉल करते ही पाइये 350 रुपए तक पेटीएम कैश तुरंत!

How to Earn Money Online in India,helo.app: ऐप से एक बार में कम से कम 3 रुपए निकाल सकते हैं। इससे पैसा कमाने के लिए आपको पहले एक भी रुपया अपनी जेब से खर्च नहीं करना है, सिर्फ कमाना ही कमाना है।

helo app: इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 100 मिलियन (10 करोड़) से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

स्मार्टफोन पर एंटरटेनमेंट के लिए तो बहुत सारी ऐप हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप एंटरटेनमेंट के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं। हम आपके लिए एक ऐसी ही ऐप की बात कर रहे हैं। यह भी एक सोशल मीडिया ऐप है। इस पर भी आप अपने फोटो, वीडियो और स्टेटस आदि शेयर कर सकते हैं। यहां आप न्यूज पढ़ सकते हैं। अपने दोस्तों के अपडेट पाने के लिए उनको फॉलो कर सकते हैं। फेसबुक इंस्टाग्राम जैसे ऐप्स को जब आप इस्तेमाल करते हैं तो उनका इस्तेमाल करने के आपको कोई पैसे नहीं मिलते लेकिन जब आप इस ऐप को इस्तेमाल करेंगे तो आपको इसके पैसे मिलेंगे यह सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है अगर आपके दोस्त भी इस ऐप का इस्तेमाल करेंगे तब भी आपको पैसे मिलेंगे।

कैसे कर सकते हैं कमाई: ऐप से पैसे कमाने के लिए आपको https://d.helo-app.com/8MSQGY/ इस लिंक से ऐप को अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है। यहां से इंस्टॉल करने पर आपको तुरंत 350  रुपए तक का बोनस भी मिल जाएगा। अगर कॉपी नहीं हो रहा हो तो इसे गूगल क्रोम में टाइप करके वेबसाइट खोलकर इंस्टॉल करने पर भी 350 रुपए तक का बोनस मिल जाएगा। अगर इस लिंक से इंस्टॉल नहीं करेंगे तो कोई बोनस नहीं मिलेगा। इंस्टॉल करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और जन्मतिथि डालकर रजिस्टर कर लेना है। इसमें ज्यादा डिटेल्स नहीं देनी हैं। इसके बाद आप जब इस ऐप पर खबरें पढ़ेंगे, वीडियो देखेंगे, गेम खेलेंगे या फिर अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे तो इसके आपको रुपए मिलेंगे। रुपए आपके पेटीएम नंबर पर आएंगे। आप जब चाहें तब निकाल सकते हैं। इससे एक बार में कम से कम 3 रुपए निकाल सकते हैं। आपके दोस्त जब इस ऐप का इस्तेमाल करेंगे तो भी आपको कैश मिलता रहेगा।

ऐसे लगाइये अपने स्मार्टफोन को काम पर, वीडियो, फोटो, स्टेट्स सब डालने के रुपए मिलेंगे

कितना भरोसेमंद है ऐप: इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 100 मिलियन (10 करोड़) से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। प्ले स्टोर पर इसकी रेटिंग 5 में से 4.5 है जो बहुत ही अच्छी होती है। वहीं 11 लाख से ज्यादा यूजर्स इसका रिव्यू कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह ऐप अच्छा है। इस पर अपने फ्रेंड्स से प्राइवेट में भी बात कर सकते हैं। ओवरओल यह ऐप बहुत ही एंटरटेनिंग है। एक यूजर ने लिखा है कि कई बार इस ऐप में ऐसा कंटेंट आ जाता है जो हमारे मतलब का नहीं होता है।

Next Stories
1 Amazon का शानदार ऑफर: सभी यूजर्स को दे रहा फ्री में 410 रुपए! जानिए आपको कैसे मिलेंगे, EMI का भी मिलता है ऑफर
ये  पढ़ा क्या?
X