ताज़ा खबर
 

Honor Play India Launch: 120GB फ्री डेटा, 6.3 इंच की डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरे के लॉन्च हुआ ये स्मार्

Honor Play India Launch: इसे पावर देने के लिए इसमें हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा यह जीपीयू ट्रबो टेक के साथ आएगा।

Honor Play India Launch: इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन एक्सक्लूसिवली www.amazon.com पर बेचा जाएगा।

Honor Play Price in India, Specifications and Features Launch Update: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HONOR ने भारत में आज अपना स्मार्टफोन Honor Play लॉन्च कर दिया है। इस दमदार फोन के फीचर्स की बात करें तो Honor Play में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसे पावर देने के लिए इसमें हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा यह जीपीयू ट्रबो टेक के साथ आएगा। जीपीयू ट्रबो हॉनर प्ले की परफॉर्मेंस और गेम खेलते समय यूजर को बेहतर अनुभव देगा। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन एक्सक्लूसिवली www.amazon.com पर बेचा जाएगा और इसकी सेल आज दोपहर 4 बजे से अमेजन पर शुरू हो जाएगी।

Honor Play एंड्रॉयड 8.1 पर काम करेगा। स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 4GB व 6GB की रैम का ऑप्शन मिला है। कैमरे की बात करें तो Honor Play में डुअल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ आया है। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का  है। इसके 4GB रैम वाले वेरिएंट में 64GB की इंटरन मैमोरी दी गई है। वहीं इसके 6GB रैम वाले वेरिएंटमें भी 64GB की ही इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसे मिडनाइट ब्लैक और नेवी ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन के साथ वोडाफोन यूजर्स को हर महीने 10GB एक्सट्रा डेटा दिया जाएगा। यह डेटा 12 महीने तक दिया जाएगा। यह डेटा कंपनी के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के यूजर्स को दिया जाएगा। इसके साथ ही अमेजन की प्राइम मेंबरशिप का भी ऑफर है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। इसमें 3,750mAH की बैटरी दी गई है। इसकी कीमत की बात करें तो इसके 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 19,999  रुपए है। वहीं इसके 6GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App