ताज़ा खबर
 

Gionee X1s स्मार्टफोन लॉन्च, साथ में मिल रहा 60GB फ्री डेटा और कैशबैक

Gionee X1s Launched India: सेल्फी और वीडियो कॉलिगं के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Gionee X1s: वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Gionee ने अपना स्मार्टफोन X1s लॉन्च कर दिया है। इस फोन की सबसे खास बात है कि इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट नहीं दिया गया है। मतलब इस फोन में दोनों सिम और माइक्रोएसडी कार्ड से लिए अलग अलग स्लॉट दिए गए हैं। यह एक सेल्फी फोक्सड स्मार्टफोन है। इस फोन को 21 सितंबर से सेल के लिए ऑफलाइन उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके साथ एयरटेल यूजर्स को 60GB डेटा फ्री मिलेगा। इस फोन के साथ 250 रुपये के पेटीएम कैश वाउचर भी फ्री मिलेंगे। इस फोन को गोल्ड और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये है।

Gionee X1s फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.5 गीगाहर्ड्ज का क्वाड कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही फोन की स्पीड अच्छी रखने के लिए इसमें 3GB की रैम दी गई है। वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिगं के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में ब्यूटीफाइड वीडियो और फेस ब्यूटी 2.0 मोड दिया गया है।

यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। Gionee X1s में 4,000 mAH की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वोल्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

आपको बता दें कि कंपनी का X1 स्मार्टफोन पहले से ही मार्केट में मौजूद है। इसमें 2GB की रैम दी गई है। इसमें 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 8 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया गया है। यह कंपनी की अमिगो 4.0 और गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App