ताज़ा खबर
 

flipkart ला रहा 3 कैमरे वाला अपना स्मार्टफोन, शानदार बैटरी बैकअप के अलावा कई फीचर्स, जानें कीमत

Flipkart Billion Capture Plus: यह फोन 15 मिनट में ही इतना चार्ज हो जाएगा कि इसे 7 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Flipkart Billion Capture Plus में फोटोग्राफी के लिए 13MP+13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart अब भारत में अपना स्मार्टफोन लेकर आ रही है। इसका नाम बिलियन कैप्चर प्लस है। इस फोन को 15 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स और कीमत की जानकारी दे दी है। इस फोन के 2 वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी ने इस फोन को ‘मेड फॉर इंडिया’ बताया है।

Billion Capture+ फीचर्स: इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले की प्रॉटेक्शन के लिए इस पर ड्रेगनट्रैल ग्लास दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के दो वेरिएंट आएंगे। एक वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी मिलेगी। दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिलेगी। इन दोनों ही वेरिएंट की इंटनरल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए और 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है।

कैमरा: कैमरे की बात करें तो बिलियन कैप्चर प्लस में फोटोग्राफी के लिए 13MP+13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें सुपर नाइट मोड दिया गया है, जिससे कम रोशनी में भी अच्छी फोटो आएगी। इसमें बोकेह इफेक्ट भी दिया गया है। इस फोन में अच्छे बोकेह इफेक्ट के लिए आरजीबी और मोनोक्रॉम सेंसर दिए गए हैं। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए फोन में 3,500mAH की बैटरी दी गई है। फोन में क्विक चार्जिंग के लिए USB टाइप सी चार्जर दिया गया है। फ्लिपकार्ट का कहना है कि इस फोन को एक बार चार्ज करके 2 दिन तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने दावा किया है कि सिर्फ 15 मिनट बैटरी चार्ज करके फोन को 7 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के दोनों ही वेरिएंट ब्लैक और गोल्ड कलर में आएंगे। कनेक्टिविटी के लिए फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App