ताज़ा खबर
 

6.4 इंच डिस्प्ले और 14 दिन के बैटरी बैकअप वाले lenovo Phab 2 पर फ्लिपकार्ट दे रही ये डिस्काउंट ऑफर

फोटोग्राफी के लिहाज से इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है

फोन में 3 जीबी की रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4050 mAh की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। (Photo: Flipkart)

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट चीन की कंपनी लेनोवो के Phab2 फोन पर ऑफर दे रही है। वेबसाइट पर इस फोन की कीमत 11,999 रुपए है, लेकिन साथ में 5 फीसदी की डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। हालांकि यह डिस्काउंट सिर्फ प्रीपेड ट्रांजेक्शन, यानी फोन खरीदते समय किए गए पेमेंट पर ही मिलेगा। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड धारकों को 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। इतना ही नहीं, वेबसाइट फोन को खरीदने पर EMI सुविधा भी दे रही है।

क्या हैं फोन के फीचर्स:

फोन में 3 जीबी की रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4050 mAh की बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। इसमें 1.3 GHz क्वाडकोर MediaTek MTK 8735 प्रोसेसर दिया गया है। यूट्यूब वीडियो, फिल्में और गानों के अनुभव को और शानदार बनाने के लिए फोन में 6.4 inch एचडी IPS डिस्प्ले है, साथ ही आवाज के लिए डोल्बी एटमस और सराउंड साउंड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिहाज से इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे में 85 डिग्री वाइड एंगल लैंस दिया गया है। कंपनी के मुताबिक, फोन की बैटरी 32 घंटे का टॉकटाइम और 14 दिन का स्टैंडबाय बैकअप देती है।

लेनोवो K6 Power पर भी मिल रहा ऑफर:

फ्लिपकार्ट लेनोवो के एक और फोन K6 Power पर 9000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। 10,999 रुपए के इस फोन को खरीदते समय आप 9000 रुपए तक का फोन एक्सचेंज कर सकते हैं और इस तरह न्यूनतम 1999 रुपए देकर इसे खरीद सकते हैं। 5-इंच डिस्प्ले वाले इस फोन में 4 जीबी की रैम, 23 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन का प्रोसेसर क्वालकैम स्नैपड्रैगन 430 है और इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है। कैमरे के लिहाज से इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App