flipkart Offer: Upto 25000 rupees offer on Apple Iphone 7 and 7 plus - Apple Iphone 7 और 7 Plus पर 25000 रुपए का ऑफर, जानें कैसे सस्ते में खरीदें एप्पल के इन महंगे फोन्स को - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Apple Iphone 7 और 7 Plus पर 25000 रुपए तक का ऑफर, जानें कैसे सस्ते में खरीदें एप्पल के इन महंगे फोन्स को

Apple Offer: 76,000 रुपए के फोन पर 24,800 हजार रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर।

iphone 7 और 7 प्लस में हेडफोन जैक नहीं है। इसकी जगह एक कनेक्टर दिया गया है जिसके जरिए आईफोन का हेडफोन लगा सकते हैं। (PHOTO: APPLE)

Flipkart पर एप्पल के आईफोन 7 और 7 प्लस पर 25000 रुपए तक का ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप चाहें तो सीधे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से एप्पल के इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। यह एक्सचेंज ऑफर है मतलब आप इसमें अपना पुराना एप्पल आईफोन देकर नया आईफोन खरीद सकते हैं। जिन एप्पल के स्मार्टफोन्स पर यह ऑफर है उनकी कीमत 66,500 रुपए से लेकर 76,000 रुपए तक है। इसमें इनके अलग अलग मॉडल शामिल हैं। साथ ही आप चाहें तो ऑफर के बाद की बची हुई राशि को आप अपने क्रेडिट कार्ड से दे सकते हैं। आप चाहें तो इसे अपने क्रेडिट कार्ड से EMI पर खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो iphone 7, 128GB की कीमत 66,500 रुपए है। इसके दो कलर मौजूद हैं जैट ब्लैक और रोज गोल्ड। वहीं iphone 7, 256GB की कीमत 76,000 रुपए है। इसके पांच कलर पर ऑफर है जिनमें ब्लैक, जैट ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और सिल्वर कलर शामिल हैं। वहीं iphone 7 Plus, 32GB की कीमत 68,400 रुपए है। इसमें तीन कलर मौजूद हैं, ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड।

आईफोन 7 के फीचर्स : आईफोन 7 में 4.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। आईफोन 7 सिल्वर, गोल्ड, रोज गोल्ड, ब्लैक और जेड ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। इसमें हेडफोन जैक नहीं है। इसकी जगह एक कनेक्टर दिया गया है जिसके जरिए आईफोन का हेडफोन लगा सकते हैं। कंपनी फोन के साथ ही वायरलैस इयरफोन भी देती है। आईफोन 7 में 12 मेगापिक्सल वाला रियर कैमरा दिया गया है, वहीं 7 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग HD कैमरा है। बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए इनमें स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं। आईफोन 7 में A10 फ्यूजन प्रोसेसर लगा है, जो आईफोन 7 की परफॉर्मेंस को दमदार बनाता है।

आईफोन 7 प्लस के फीचर्स : आईफोन 7 प्लस में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें दो 2X ऑप्टिकल जूम के साथ दो रियर कैमरे दिए गए हैं। एक वाइड एंगल लेंस है जबकि दूसरा टेलीफोटो का काम करता है। कंपनी का दावा है कि यह 10X तक जूम करने में सक्षम है। एप्पल ने दोनों ही आईफोन वॉटर और डस्ट प्रूफ बनाए गए हैं। आईफोन 7 और 7 प्लस दोनों ही फोन नेनो सिम को सपोर्ट करते हैं।

ASUS ने मार्केट में उतारा अपना नया स्मार्टफोन ZENFONE 3S MAX, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App