ताज़ा खबर
 

भारत में पहली बार आया एेसा ऑफर, Flipkart से बाईबैक गारंटी के साथ खरीदें Moto G5 प्लस स्मार्टफोन

Moto G5 प्लस को आज भारत में एक्सक्लूसिव लॉन्च किया जाएगा।

फ्लिपकार्ट द्वारा पेश किए जाने वाले इस प्रोग्राम की शुरुआत आज मोटो जी5 प्लस की सेल से होगी।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने उपभोक्ताओं की उस समस्या को दूर कर दिया है, जिससे उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता था। फ्लिपकार्ट ने ‘BuyBack guarantee’ प्रोग्राम को पेश किया है, जिसके तहत उपभोक्ताओं को अब अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। भारत में एेसा ऑफर पहली बार आया है। इस प्रोग्राम के तहत उपभोक्ता एक फिक्सड प्राइस में अपने फोन को एक्सचेंज करा पाएंगे। फ्लिपकार्ट द्वारा पेश किए जाने वाले इस प्रोग्राम की शुरुआत आज मोटो जी5 प्लस की सेल से होगी। मोटो जी5 प्लस को आज भारत में एक्सक्लूसिव लॉन्च किया जाएगा। उदहारण के तौर पर अगर आप जिस स्मार्टफोन को खरीद रहे हैं उसकी कीमत 30,000 रुपए है और वहीं, BuyBack Guarantee प्राइस 12,001 रुपए है तो फोन की कीमत 17,999 रुपए हो जाएगी।

माना जा रहा है कि BuyBack Guarantee प्रोग्राम रेगुलर एक्सचेंज ऑफर से अलग और बेहतर साबित होगा। इस प्रोग्राम के तहत वो स्मार्टफोन उपयुक्त होंगे जिन स्मार्टफोन की कीमत मोटो जी5 प्लस की कीमत से ज्यादा होगी। इसके साथ ही BuyBack Guarantee अमाउंट को मोटो जी5 प्लस की खरीददारी के छह से आठ महीने के अंदर इस्तेमाल करना होगा। आठ महीने के बाद रेगुलर ऑफर के तहत मोटो जी5 प्लस को एक्सचेंज किया जा सकता है न कि BuyBack guarantee प्रोग्राम में। ऑफिशियल तौर पर आज मोटो जी5 प्लस और फ्लिपकार्ट BuyBack guarantee प्राइस की घोषणा की जाएगी। इस प्रोग्राम के तहत फ्लिपकार्ट का मकसद है कि वह ग्राहकों को नया फोन इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित करे। इस प्रोग्राम के तहत उपभोक्ता 12 महीने के अंदर अपने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर नया फोन खरीद सकते हैं।

मोटो G5 प्लस के स्पेसिफिकेशन: मोटो G5 प्लस में 5.2-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 2.0गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 2GB, 3GB और 4GB रैम वेरियंट में लॉन्च किया गया। किंतु भारत में कौन सा वेरियंट उपलब्ध होगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। इसके अलावा इसमें 32GB व 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट मौजूद है। बात करें तो मोटो G5 प्लस में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जिसमें डुअल ऑटोफोकस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, अपार्चर एफ/1.7 और डुअल-एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल के कैमरे दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसके साथ मोटोरोला की टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग तकनीक उपलब्ध होगी। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर मोटो G5 प्लस में डुअल सिम, 4G एलटीई सपोर्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ दिए गए हैं।

वीडियो में दिखिए, लेनेवो मोटो Z Play का फर्स्ट लुक, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App