ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi Y1 की सेल शुरू, इस ऑफर के साथ यहां से खरीदें फोन

Redmi Y1, Mi Y1 Sale, Price in India: कंपनी ने इस फोन के 2 मॉडल लॉन्च किए हैं। एक में 3GB की और एक में 4GB की रैम दी गई है।

Redmi Y1 Sale, Price in India: यह फोन शियोमी के MIUI 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा

Xiaomi redmi Y1 स्मार्टफोन को भारत में आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी सेल शुरू हो गई है। इस स्मार्टफोन को शियोमी ने 2 नवंबर को लॉन्च किया था। अगर आप सस्ते में एक अच्छे सेल्फी कैमरे वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी का Redmi Y1 सेल्फी फोकस फोन है। इसे कंपनी ने खास सेल्फी वालों को ध्यान में रखकर बनाया है। इस फोन के साथ आइडिया यूजर्स को 280GB डेटा का ऑफर भी मिलेगा। इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से सेल किया जाएगा। यह फोन ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत में रेडमी के पहले से ही 2 फोन मार्केट में मौजूद हैं।

Redmi Y1 के कंपनी ने दो मॉडल लॉन्च किए हैं। इसके 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपए और 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए है। इस फोन को आज www.amazon.in और www.mi.in से खरीदा जा सकता है। इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह फोन शियोमी के MIUI 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस फोन को गोल्ड और डार्क ग्रे कलर में सेल किया जाएगा।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15590 MRP ₹ 17990 -13%
    ₹0 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

फीचर्स Xiaomi Redmi Y1 : फीचर्स की बात करें तो Y1 में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन ऑक्टाकोर 435 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं दूसरे मॉडल में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। दोनों की ही इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके रियर कैमरे के साथ भी फ्लैश लाइट दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App