ताज़ा खबर
 

BSNL Eid ul Fitr 2018 Recharge Offer, Plan: 300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा ये भी मिलेगा

BSNL Eid Offer 2018 Prepaid and Postpaid Recharge Plans: इस प्लान में यूजर्स मुंबई और दिल्ली के लिए भी फ्री कॉल का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान ऐसे समय आया है जब कंपनी ने 1 दिन पहले ही रोजाना 4GB रोजाना डेटा का प्लान लॉन्च किया है।

इस प्लान में यूजर को 150 दिन की वैधता मिलेगी। इसके अलावा 300 GB डेटा मिलेगा।

BSNL Eid Offer 2018 Prepaid and Postpaid Recharge Plans: रमजान खत्म होने वाले हैं। आज चांद दिखाई देगा और कल (शनिवार) ईद होगी। इसी मौके पर BSNL ने नया रिचार्च पेश कर दिया है। बीएसएनएल ने Eid Mubarak STV 786 लॉन्च कर दिया है। यह ईद को खास ध्यान में रखकर किया गया है। सबसे खास बात है कि यह रिचार्ज सभी यूजर्स के लिए है। इसे 2GB, 3G 4G का इस्तेमाल करने वाले सभी लोग कर सकते हैं। इसमें रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को 150 दिन की वैधता मिलेगी। इसके अलावा 300 GB डेटा मिलेगा। सबसे खास बात ये है कि इस प्लान में यूजर्स मुंबई और दिल्ली के लिए भी फ्री कॉल का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान ऐसे समय आया है जब कंपनी ने 1 दिन पहले ही रोजाना 4GB रोजाना डेटा का प्लान लॉन्च किया है। इस पैक को 12 जून से लेकर 26 जून तक रिचार्ज किया जा सकता है। इस पैक की कीमत 786 रुपए है।

पिछले साल बीएसएनएल का 786 पैक नए पैक से कम लाभ के साथ आया था। पहले इस पैक में यूजर को 3GB डेटा ऑफर किया गया था, जिसकी वैधता 90 दिन के लिए थी। यह पैक 786 मूल्य के कॉलिंग लाभ के साथ आया था। पैक में एसएमएस का फायदा नहीं था। आपको बता दें कि Jio से मुकालबा करने के लिए BSNL नया प्लान लेकर भी आई थी, जो यूजर को रोजाना 4GB डेटा का लाभ देगा।

यूजर को 28 दिन की वैधता के साथ कुल 112GB डेटा मिलेगा। इस पैक की कीमत 149 रुपए है। बता दें कि नया BSNL पैक FIFA World Cup Special है, जो 149 रुपए एसटीवी वाला है। यह पैक पूरे फीफा वर्ल्ड कप सीजन तक लागू रहेगा, जिसकी अवधि 12 जून से 15 जुलाई है। यह पैक, Jio के 149 रुपए वाले पैक को टक्कर देगा, जिसमें रोजाना 3GB डेटा मिलता है। इसमें यूजर को 100SMS हर दिन 28 दिन की वैधता के साथ आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App