ताज़ा खबर
 

BSNL ने JIO के 98 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया ये प्लान

BSNL Rs. 118 recharge pack: इस पैक में रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान में यूजर दिल्ली और मुंबई को छोड़कर कहीं भी रोमिंग में कॉल कर सकते हैं।

जियो की बात करें तो रिलायंस जियो के 98 रुपए के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए BSNL ने अपना नया प्लान लॉन्च कर दिया है। यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस रिचार्ज में यूजर को 1GB डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इस पैक में रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान में यूजर दिल्ली और मुंबई को छोड़कर कहीं भी रोमिंग में कॉल कर सकते हैं। कंपनी का यह प्लान 118 रुपए का है। इसकी वैधता 28 दिन की है। वहीं जियो की बात करें तो रिलायंस जियो के 98 रुपए के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है। हालांकि इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट की एक लिमिट है कि यूजर को हाई स्पीड का केवल 2GB डेटा ही मिलेगा। यह डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64Kbps की रह जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

आपको बता दें कि एयरटेल ने भी अपने 93 रुपए के प्लान को हाल ही में अपडेट किया था। अब इस प्लान में यूजर्स को 1GB हाई स्पीड का डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वहीं आइडिया की बात करें तो आईडिया का 1GB डेटा का प्लान 109 रुपए का है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें यह भी फायदा है कि यूजर को रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

हालांकि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग एक शर्त के साथ दी जा रही है, कि यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। इसके अलावा पूरे सप्ताह में 1000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। वहीं अगर यूजर इससे ज्यादा कॉल करेगा तो उसे कॉल का चार्ज अलग से देना होगा। इसकी वैधता 28 दिन की है और इसमें 28 दिन के लिए ही 1GB डेटा दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App