ताज़ा खबर
 

BSNL ने लॉन्च किया 84 दिन तक अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का प्लान

BSNL rs. 1,099 Unlimited Plan: यह प्लान बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है। इस प्लान की सबसे खास बात यही है कि इसमें कोई डेली डेटा की लिमिट नहीं है।
कंपनी के 485 रुपए के प्लान में प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 90 दिन की है।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए खास प्लान पेश कर दिया है। इसका नाम KOOL है। यह प्लान कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है। एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया में डेली मिलने वाले डेटा की लिमिट है। इस प्लान की सबसे खास बात यही है कि इसमें कोई डेली डेटा की लिमिट नहीं है। इसमें न रिलायंस जियो की तरह डेली डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम होगी। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है। इस प्लान में रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा रोजाना 100 SMS भी मिलेंगे। कंपनी ने इस प्लान की कीमत 1099 रुपए रखी है। याद रहे की बीएसएनएल के सभी प्लान्स में 3G डेटा मिल रहा है।

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने वोडाफोन, आइडिया, जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपने 186, 187, 349, 429, 485 और 666 रुपए के प्लान में डेटा की लिमिट बढ़ा दी थी। इसमें एक प्लान 129 दिन की वैलिडिटी का भी है। साथ ही अब कंपनी के इन सभी प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा फ्री दी जा रही है। इसके अलावा रोजाना 100 मैसेज भी दिए जा रहे हैं। 186 और 187 रुपए के प्लान में यूजर को 28 दिन की वैधता के साथ रोजना इस्तेमाल करने के लिए 1GB डेटा मिल रहा है।

349 रुपए के प्लान में भी यूजर को रोजाना इस्तेमाल के लिए 1GB डेटा मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 54 दिन की है। इसके अलावा कंपनी के 429 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना  1GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 81 दिन की है। कंपनी के 485 रुपए के प्लान में प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 90 दिन की है। वहीं कंपनी के 666 रुपए के प्लान में 129 दिन की वैधता के साथ यूजर को रोजाना इस्तेमाल के लिए 1.5 GB डेटा दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.