ताज़ा खबर
 

रिलायंस जियो Effect: बीएसएनएल लाया 16 रुपए में एक महीने का डेटा पैक, जानिए पूरी डीटेल

कंपनी ने यह प्लान स्थापना के 16 साल पूरे होने पर पेश किया है। यही वजह है कि प्लान की कीमत भी 16 रुपए रखी गई है।

यह लिमिटेड टाइम का ऑफर है, जिसका फायदा 7 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच ही लिया जा सकता है

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी दूसरी टेलिकॉम कंपनियों की तरह रिलायंस जियो को पूरी तरह टक्कर देने की कोशिश में जुटी है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग कैटेगरी के कई प्लान निकाले हैं। सितंबर में कंपनी ने 249 रुपए वाला अनलिमिटेड ब्राडबैंड प्लान लाकर काफी सुर्खियां बटौरी थीं। छह माह ही वैधता वाले इस प्लान को लेकर काफी ग्राहक उत्साहित थे। लेकिन अब कंपनी एक और नया प्लान लेकर आई है, जिसमें मात्र 16 रुपए में ग्राहक एक महीने तक इंटरनेट का मजा ले सकेंगे।

दरअसल कंपनी ने यह प्लान स्थापना के 16 साल पूरे होने पर पेश किया है। यही वजह है कि प्लान की कीमत भी 16 रुपए रखी गई है। इस स्पेशल टैरिफ प्लान के तहत ग्राहकों को 30 दिन के लिए 60 एमबी डेटा दिया जाएगा। बीएसएनएल के निदेशक आर.के. मित्तल ने कहा कि बीएसएनएल द्वारा प्रदत्त डाटा सेवाओं की तुलना किसी भी वर्तमान अन्य डाटा प्रोवाइड करने वाले टेलीकाम ऑपरेटर से नहीं कि जा सकती है क्योंकि हमारी सेवाएं उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखकर दी जाती है। 16वें फाउंडेशन माह के दौरान उपभोक्ताओं को मात्र 16 रुपए के विशेष वाउचर पर 60 एमबी डाटा फ्री दिया जा रहा है।

वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका

लिमिटेड टाइम ऑफर:
कंपनी के मुताबिक यह लिमिटेड टाइम का ऑफर है, जिसका फायदा 7 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच ही लिया जा सकता है। यदि ग्राहक इस अवधि के बीच रिचार्ज कराते हैं तभी उन्हें 30 दिन के लिए यह प्लान मिल सकेगा।

Read Also: रिलायंस जियो सिम के ‘कोड जेनरेट’ सिस्टम को कर देगी बंद, फिर ऐसे मिलेंगे सिम

रिलायंस जियो की वेबसाइट पर उपलब्ध टैरिफ प्लान। (Photo: Jio.com) रिलायंस जियो की वेबसाइट पर उपलब्ध टैरिफ प्लान। (Photo: Jio.com)

Read Also: अब 3जी फोन यूजर्स भी चला पाएंगे जियो इंटरनेट, कंपनी लाई यह नई डिवाइस

जियो का सबसे छोटा प्लान 19 रुपए:

रिलायंस जियो के टैरिफ प्लान 1 जनवरी से लागू होंगे। कंपनी का सबसे छोटा प्रीपेड प्लान 19 रुपए का है। इसमें ग्राहकों को 100MB डेटा मिलेगा, जिसकी वैधता 1 दिन की ही होगी। इसके साथ वॉयस कॉलिंग और एसएमएस फ्री होंगें। हालांकि यह ग्राहक का पहला रिचार्ज नहीं हो सकता। इससे पहले 149 से शुरू होने वाला कोई प्लान लेना अनिवार्य होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Airtel यूजर्स इस तरह ले सकते हैं 49 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा
2 5000 रुपए के डिस्काउंट पर मिल रहा HTC 10 स्मार्टफोन, इसमें है 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल
3 सैमसंग ने रोका नए गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन का प्रोडक्शन: रिपोर्ट