ताज़ा खबर
 

बीएसएनल लाया 27 रुपये में 1जीबी डेटा वाला रिचार्ज, जानें पूरा प्लान

BSNL launch Rs. 27 Recharge plan: इसके अलावा इस प्लान में यूजर को 300SMS भी मिलेंगे। प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

BSNL के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक नया और सस्ते प्लान लॉन्च कर दिया है। यह प्लान मात्र 27 रुपए का है। कंपनी ने यह प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए पेश किया है। यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस रिचार्ज का फायदा 6 अगस्त से उठाया जा सकता है। 27 रुपए के कंपनी के इस प्लान में यूजर को इस्तेमाल करने के लिए 1GB 2G और 3G डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को 300SMS भी मिलेंगे। प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। 27 रुपए के इस प्लान की वैधता 7 दिन की है। मतलब यह BSNL का वीकली प्लान है। इस प्लान का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल में नहीं उठाया जा सकता है।

Vodafone के 21 रुपए वाले रीचार्ज पैक के साथ एक घंटे के लिए अनलिमिटेड 4G/3G डेटा मिलता है। इसके अलावा 47 रुपए वाले रीचार्ज पैक में 500 MB 3G/4G डेटा, 125 मिनट मुफ्त लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल्स मिलते हैं। इसके अलावा 50SMS भी हर रोज दिए जाते हैं। इस पैक की वैधता 28 दिन है।

वहीं रिलायंस जियो की बात करें तो रिलायंस जियो के पास सबसे सस्ता रिचार्ज 19 रुपए का है। इस पैक में 0.15GB 4G डेटा एक दिन के लिए मिलता है। दिए गए डेटा के खत्म होने के बाद, इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल्स शामिल हैं। इस पैक में 20SMS और जियो ऐप्स के लिए मुफ्त ऐक्सिस भी मिलता है। इस पैक की वैधता सिर्फ 1 दिन की है। जियो के 49 रुपये वाले पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB 4G डेटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन है।

एयरटेल के 28 रुपए वाले पैक में 5 दिन के लिए 200MB डेटा मिलता है। अगर एयरटेल यूजर लंबी वैलिडिटी वाला पैक चाहते हैं तो 29 रुपए में 28 दिन के लिए 150 MB 3G/4G डेटा वाला रीचार्ज करा सकते हैं। एयरटेल के 49 रुपए के पैक में 3GB डेटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी 1 दिन है और इसके साथ एयरटेल ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस भी मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App