ताज़ा खबर
 

9 और 29 रुपये के रिचार्ज, Freedom Offer-Chhota Pack लाया BSNL, जानें पूरा प्लान

BSNL launch Freedom Offer Chhota Pack rs. 9 pack and rs. 29 pack: यह दोनों ही प्लान 15 अगस्त के मौके पर पेश किए गए हैं। फ्रीडम ऑफर- छोटा पैक पूरे भारत में 10 अगस्त से लागू हो गया है। दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिल रहा है।

इन रिचार्ज का फायदा 25 अगस्त 2018 तक उठाया जा सकता है।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए ‘Freedom Offer – Chhota Pack’ पेश कर दिया है। यह ऑफर कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इसमें वॉइस और डेटा दोनों तरह के फायदे मिलेंगे। BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 2 प्लान पेश किए हैं। इसमें एक प्लान 9 रुपए का है और दूसरा प्लान 29 रुपए का है। यह दोनों ही प्लान 15 अगस्त के मौके पर पेश किए गए हैं। फ्रीडम ऑफर- छोटा पैक पूरे भारत में 10 अगस्त से लागू हो गया है। सबसे पहले 9 रुपए के पैक की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। इसका फायदा दिल्ली और मुंबई में नहीं उठाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 2GB डेटा भी मिलेगा। डेटा का स्पीड 80kbps की होगी। साथ ही 100SMS भी मिलेंगे। इस पैक की वैधता 1 दिन की होगी। इस रिचार्ज का फायदा 25 अगस्त 2018 तक उठाया जा सकता है।

अब BSNL के 29 रुपए वाले प्लान की बात करते हैं। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इसमें 2GB डेटा भी मिलेगा। डेटा का स्पीड 80kbps की होगी। एक दिन में यूजर 1GB से ज्यादा डेटा इस्तेमाल नहीं कर सकता है। साथ ही 300SMS भी मिलेंगे। इस पैक की वैधता 7 दिन की है। इस रिचार्ज का फायदा 25 अगस्त 2018 तक उठाया जा सकता है।

आपको बता दें कि BSNL ने हाल ही में अपना 27 रुपए का पैक लॉन्च किया था। इसमें यूजर्स को 1GB 2G और 3G डेटा मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को 300SMS भी मिल रहे हैं। प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। 27 रुपए के इस प्लान की वैधता 7 दिन की है। मतलब यह BSNL का वीकली प्लान है। इस प्लान का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल में नहीं उठाया जा सकता है। BSNL ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए दी जाने वाली SMS की लिमिट को बढ़ा दिया है। पहले BSNL के 399 रुपए के एक महीने के प्लान में केवल 100SMS मिलते थे, लेकिन अब इसी प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS मिलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App