BSNL ने लॉन्च किया 499 रुपए में मोबाइल, साथ में 1 साल तक कॉलिंग का भी ऑफर

BSNL detel offer: इस फीचर फोन में सिर्फ सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस फीचर फोन में 650mAH की बैटरी दी गई है।

bsnl, detel, bsnl detel mobile, detel mobile, bsnl detel d1, bsnl detel d1 price, detel d1 price, detel mobile, india's chepast mobile, डीटेल मोबाइल, बीएसएनएल, डीटेल, बीएसएनएल डीटेल साझेदारी,
इसके साथ 153 रुपए का टॉकटाइम भी फ्री दिया जा रहा है। बीएसएनएल से BSNL पर कॉल करने पर 15 पैसे प्रति मिनट और किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 40 पैसे प्रति मिनट लगेंगे।

मोबाइल बनाने वाली भारतीय कंपनी डीटेल (Detel) के साथ मिलकर BSNL ने एक मोबाइल लॉन्च किया है। इस मोबाइल की सबसे खास बात इसकी कीमत है। इस फोन को केवल 499 रुपए में लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि Detel D1 ‘सबसे किफायती फीचर फोन’ है। यह फोन BSNL कनेक्शन के साथ पेश किया गया है। इसमें 1 साल तक इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की सुविधा दी जा रही है। वहीं इसके अलावा इसके साथ 153 रुपए का टॉकटाइम भी फ्री दिया जा रहा है। बीएसएनएल से BSNL पर कॉल करने पर 15 पैसे प्रति मिनट और किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 40 पैसे प्रति मिनट लगेंगे। इसके साथ ही 20 दिनों के लिए BSNL अतिरिक्त पर्सनल रिंग बैक टोन भी ऑफर कर रहा है।

Detel D1 फीचर फोन की बात करें, तो इसमें 1.44-इंच मोनोक्रोम डिसप्ले दी गई है। साथ ही यह फोन GSM 2G नेटवर्क पर काम करेगा। हालांकि इस फीचर फोन में सिर्फ सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस फीचर फोन में 650mAH की बैटरी दी गई है। साथ ही इस फीचर फोन में टॉर्च लाइट भी दी गई है। इस फीचर फोन की खास बात यह है कि इसमें फोन बुक और लाउड स्पीकर भी दिया गया है।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के फ्री फोन के लॉन्च होने के बाद से ही सभी कंपनियां सस्ते फोन लाने की होड़ में लगी हुई हैं। हालांकि जियो फोन की कंपनी ने अभी तक सिर्फ एक बार ही बुकिंग की है। पहली बार में ही कंपनी के पास इतने ऑर्डर आ गए कि अभी तक उसने दोबारा बुकिंग शुरू नहीं की है। जियो के फ्री फोन को लेने के लिए एक शर्त है कि इसके लिए 1,500 रुपए की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह सिक्योरिटी कंपनी 3 साल बाद वापस कर देगी। यह सिक्योरिटी मनी वापस लेने के लिए यूजर को हर साल कम से कम 1,500 रुपए का रिचार्ज करना होगा। मतलब 3 साल में कुल 4,500 रुपए का रिचार्ज कराना होगा।

पढें फोन समाचार (Phonegadget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।