ताज़ा खबर
 

BSNL Diwali Offer: बीएसएनएल अपने इन 3 रिचार्ज में दे रहा ज्यादा टॉकटाइम

bsnl diwali offer: BSNL के 2099 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहक को 4 जीबी डेटा रोजाना मिल रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस आदि के भी फायदे मिलेंगे।

510 रुपए के रिचार्ज में 555 रुपए का टॉकटाइम दिया जा रहा है। मतलब इस प्लान में कुल 9 फीसदी ज्यादा टॉकटाइम दिया जा रहा है।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली ऑफर पेश कर दिया है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को रिचार्ज पर एक्स्ट्रा टॉकटाइम दे रही है। यह ऑफर पूरे भारत में दिया जा रहा है। इसका फायदा 25 अक्टूबर से लेकर 11 नवंबर तक उठाया जा सकता है। कंपनी के 180 रुपए के रिचार्ज में 190 रुपए का टॉकटाइम दिया जा रहा है। मतलब 5.5 फीसदी ज्यादा टॉकटाइम दिया जा रहा है। इसके अलावा 410 रुपए के पैक में 440 रुपए का टॉकटाइम दिया  जा रहा है। इस पैक में 7.3 फीसदी का एक्स्ट्रा टॉकटाइम दिया जा रहा है। इसके अलावा 510 रुपए के रिचार्ज में 555 रुपए का टॉकटाइम दिया जा रहा है। मतलब इस प्लान में कुल 9 फीसदी ज्यादा टॉकटाइम दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इसके अलावा भी दो और प्लान हाल ही में पेश किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 1699 रुपये और 2099 रुपये है। बीएसएनएल के 1,699 रुपए के प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। एफयूपी लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 80 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। वहीं इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में आप दिल्ली-मुंबई सर्किल में भी कॉल कर सकते हैं। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

इसी तरह BSNL के 2099 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहक को 4 जीबी डेटा रोजाना मिल रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस आदि के भी फायदे मिलेंगे। जब रोजाना लिमिट खत्म हो जाएगी तो फिर यूजर्स को 80 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा। BSNL के ये दोनों प्लान्स 29 अक्टूबर से रिचार्ज के लिए उपलब्ध होंगे।

बीएसएनएल ने एक और प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। कंपनी ने नवरात्रि के दौरान 78 रुपये का प्लान रोल आउट किया। इसमें ग्राहकों को दिवाली तक बेनिफिट्स मिलेंगे। इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, अनलिमिटेड डेटा के साथ अनिलिमिटेड विडियो कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। हालांकि इस प्लान में फ्री एसएमएस की कोई सुविधा नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App