ताज़ा खबर
 

3 कैमरे और 4,000mAH बैटरी, भारत में लॉन्च हुए एंड्रॉयड वाले ब्लैकबेरी मोबाइल, जानें फीचर्स

BlackBerry Evolve X and BlackBerry Evolve price in india: इवोल्व एक्स में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

BlackBerry Evolve X, Evolve एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेंगे। इनमें 5.99 इंच की फुल-एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले दी गई है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी ने भारत में अपने दो और एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। ये फोन हैं BlackBerry Evolve X और BlackBerry Evolve। इन स्मार्टफोन्स को भारत के मुताबिक डिजाइन किया गया है। ब्लैकबेरी इवोल्व और ब्लैकबेरी इवोल्व एक्स में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5, सीरीज 7,000 एल्यूमीनियम फ्रेम, ब्लैकबेरी टेक्सचर्ड बैक पैनल दिया गया है। ब्लैकबेरी इवोल्व को अगस्त में ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। दोनों ही स्मार्टफोन्स को पहले ऑनलाइन सेल के लिए www.Amazon.in पर उपलब्ध कराया जाएगा और इसके बाद ऑफलाइन रिटेल स्टोर में सेल होगी।

कीमत और ऑफर: ब्लैकबेरी इवोल्व एक्स को 34,990 रुपए में बेचा जाएगा। यह कीमत 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की है। ब्लैकबेरी इवोल्व की कीमत 24,990 रुपए होगी। Evolve X की बिक्री सितंबर में शुरू होगी। इन्हें ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसके लिए नो कॉस्ट वाले EMI का विकल्प चुनना होगा। इसके अलावा अन्य बैंक के क्रेडिट कार्ड से भी इन स्मार्टफोन्स को नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। जियो यूजर्स को 3,950 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

BlackBerry Evolve X, Evolve एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेंगे। इनमें 5.99 इंच की फुल-एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले दी गई है। BlackBerry Evolve X में क्वालकॉम का ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6GB की रैम दी गई है। BlackBerry Evolve में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB की रैम दी गई है। इवोल्व की इंटरनल मैमोरी 64GB है।

इवोल्व एक्स में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। BlackBerry Evolve में भी डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें दोनों कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं। फ्रंट पैनल पर ब्लैकबेरी के दोनों ही स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। दोनों फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAH की बैटरी दी गई है। दोनों ही स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App