ताज़ा खबर
 

2,499 रुपए में लॉन्च हुई नई स्मार्टवाच Bingo C6, जानिए फीचर्स

इसमें सिमकार्ड लगाने की भी सुविधा है, जिसे फुल चार्ज करके तीन घंटे तक बातचीत की जा सकती है।

बिंगो सी6 में 1.3 इंच की टच स्क्रीन है, जिसका 240×240 स्क्रीन रिजोल्यूशन है।

बाजार में स्मार्टवाच के बढ़ते रूझान को लेकर बिंगो टेक्नोलॉजीस ने अपनी नवीनतम स्मार्टवाच बिंगो सी6 को पेश किया है। इसकी कीमत 2499 रुपए है और यह काले, सफेद एवं नीले तीन रंगों में उपलब्ध है। कंपनी के विपणन प्रबंधक अभिनय प्रताप सिंह ने एक विज्ञप्ति में कहा कि उनके ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतर उत्पाद मुहैया कराने के ध्येय को ध्यान में रखते हुए ही कंपनी ने सी6 को पेश किया है। त्यौहारी सीजन में किसी को तोहफे में देने के लिए यह एक अच्छा विकल्प है।

बिंगो सी6 में 1.3 इंच की टच स्क्रीन है, जिसका 240×240 स्क्रीन रिजोल्यूशन है। यह सॉलिड स्टेनलैस स्टील के फ्रेम में बनी है। यह ब्लूटूथ से कनेक्ट होती है और एप्पल और एंड्राइड दोनों प्रकार के फोनों के साथ इस्तेमाल की जा सकती है। इसमें मीडियाटेक एमटीके2502C का प्रोसेसर और 128 एमबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। इसमें 380 एमएएच की बैटरी है जिससे तीन घंटे तक बातचीत की जा सकती है जबकि इससे 180 घंटे का स्टैंडबाय समय मिलता है। इसमें सिमकार्ड लगाने की भी सुविधा है।

अभिनय प्रताप सिंह ने कहा कि हमारी स्मार्टवॉच में काफी शानदार और यूजफुल फीचर्स दिए गए हैं। नोटिफिकेशन, कॉल, एसएमएस, कैमरा, पेडोमीटर और एंटी लॉस्ट फंक्शन जैसी सुविधाओं के साथ यह अपने सेगमेंट की बेस्ट स्मार्टवॉच है। Bingo C6 के यूजर इसके जरिए कॉल और एसएमएस भेज सकते हैं। इसमें 500 कॉन्टेक्ट तक सेव किए जा सकते हैं। इसमें दिया गया पेडोमीटर अपकी नींद और स्वास्थ्य को मॉनिटर कर करता है। ब्लूटूथ के जरिए कैमरा चलाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें माइक और स्पीकर भी दिए गए हैं।

Read Also: Samsung को साउथ कोरिया सरकार का फरमान- बेहतर करें Galaxy Note 7 की बैटरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App