ताज़ा खबर
 

Jio 4G Phone की डिलीवरी शुरू, इन लोगों को पहले मिल रहा फोन, यहां ट्रैक करें स्टेटस

Jio Mobile Phone 1500 Delivery Status: प्री बुकिंग शुरू होने के बाद ऑनलाइन प्री बुकिंग रिलायंस जियो की वेबसाइट www.jio.com और मोबाइल ऐप myjio पर ऑनलाइन की जा सकती है।
Jio Phone Delivery Status: जियो 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग की दूसरी तारीख के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

रिलायंस जियो के जियो फोन की डिलीवरी रविवार (24 सितंबर) से शुरू हो गई है। जियो के मालिक मुकेश अंंबानी ने कहा था कि फोन गांव और शहर के बीच की खाई को पाटेगा। सूत्रों के मुताबिक जियो फोन की डिलीवरी पहले ग्रामीण इलाकों में की जाएगी। वहीं फोन की डिलीवरी का काम 15 दिन में पूरा कर लिया जाएगा। जियो फोन को पहली बार 24 अगस्त को प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था। 48 घंटे से भी कम में इस फोन की इतनी प्री बुकिंग हो गई कि कंपनी को इसकी प्री बुकिंग बीच में ही बंद करनी पड़ी। दोबारा प्री बुकिंग कब शुरू होगी, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं हैं। प्री बुकिंग शुरू होने के बाद ऑनलाइन प्री बुकिंग रिलायंस जियो की वेबसाइट www.jio.com और मोबाइल ऐप myjio पर ऑनलाइन की जा सकती है। इसके अलावा इसकी ऑफलाइन बुकिंग जियो स्टोर या रिटेलर के पास की जा सकती है। जियो 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग की दूसरी तारीख के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कैसे देखें जियो फोन की प्री बुकिंग का स्टेटस: अपने जियो फोन का पता लगाने के लिए 18008908900पर कॉल करें। यहां कंप्यूटर आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर मांगेगा। यह वही नंबर होगा जो आपने फोन की प्री बुकिंग के दौरान दिया होगा। जब आप यहां अपना नंबर डाल देंगे तो आपको आपके फोन के स्टेटस के बारे में पता चल जाएगा।

इसके अलावा अपने फोन में myJio ऐप चलाएं। इसके बाद मॉय वाउचर सेक्शन में जाएं। यहां आपको अपने फोन को ट्रैक करने का विकल्प मिल जाएगा। यहां फोन के डिलीवरी स्टेटस के बारे में आपको पता चला जाएगा।

जियो फोन को कंपनी फ्री में दे रही है, लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी है कि आपको इसके लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह सिक्योरिटी मनी दो बार में देनी है। प्री बुकिंग के दौरान 500 रुपये देने होंगे। इसके अलावा जब फोन की डिलीवरी होगी तब 1,000 रुपये देने होंगे। यह 1,500 रुपये कंपनी तीन साल बाद यूजर को वापस कर देगी, लेकिन इसके लिए भी एक शर्त रखी है। यह रुपये वापस लेने के लिए 3 साल बाद फोन वापस करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    Pramod shrivastav
    Oct 5, 2017 at 11:31 pm
    400072
    (0)(0)
    Reply
    1. D
      delivery kab milegi phone navi mumbai ki
      Oct 1, 2017 at 2:31 pm
      delivery kab milegi phone navi mumbai ki
      (0)(1)
      Reply
      1. V
        Varun choubey
        Sep 27, 2017 at 9:55 am
        Mera phone kab milega
        (2)(0)
        Reply
        1. R
          ram ratan
          Sep 26, 2017 at 1:13 am
          56ubjjhn
          (2)(0)
          Reply
          1. H
            Hitesh sonar
            Sep 25, 2017 at 7:00 pm
            Plzz yrr jaldi mobile do kab se wait kar rahe haj
            (2)(0)
            Reply
            1. Load More Comments