ताज़ा खबर
 

1 सितंबर को आ रहा आईफोन जैसा HTC का यह स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स

रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन को बर्लिन में होने वाले एनुअल कन्ज्यूमर इलेक्ट्रिक शो IFA में गुरुवार को लॉन्च किया जाएगा।
एचटीसी का नया स्मार्टफोन इस सीरीज के One A9 का नया वर्जन होगा। (Photo: Twitter)

अगर कहा जाए कि मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC का नया स्मार्टफोन One A9s डिजाइन के मामले में आईफोन 6 जैसा है, तो गलत नहीं होगा। खबरों की मानें तो ना सिर्फ हार्डवेयर डिजाइन बल्कि नाम को लेकर भी एचटीसी ऐप्पल को कॉपी कर सकती है। एचटीसी इससे पहले इस सीरीज का One A9 स्मार्टफोन लाई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो One A9s स्मार्टफोन गुरुवार 1 सितंबर को लॉन्च हो सकता है।

टेक न्यूज वेबसाइट VentureBeat के मुताबिक, एचटीसी अपने इस नए स्मार्टफोन को बर्लिन में होने वाले एनुअल कन्ज्यूमर इलेक्ट्रिक शो IFA में 1 सितंबर को लॉन्च कर सकती है। इसके मुताबिक स्मार्टफोन में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन होगा और फोन के फ्रंट में कंपनी का लोगो नहीं होगा। HTC One A9s में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

5 इंच डिस्प्ले वाले इस फोन में 64-बिट क्वालकॉम स्नैपड्रैन 617 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 1.5GHz क्वाड-कोर और 1.2GHz क्वाड-कोर मॉड्यूल प्रोसेसर हो सकता है। साथ ही यह फोन 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, 3G, ब्लूटूथ, वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए होंगे, वहीं फोन की बैटरी 2150mAh की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.