ताज़ा खबर
 

तो क्या सैमसंग के बाद आईफोन 7 में भी हुआ ब्लास्ट? यूजर ने शेयर की तस्वीरें, इंटरनेट पर हुई वायरल

गौरतलब है कि चार्जिंग के वक्त फोन फटने की घटनाओं के बाद सैमसंग को अपना नया स्मार्टफोन गैलक्सी नोट 7 रीकॉल करना पड़ा है।

इन तस्वीरों को Reddit यूजर ने पोस्ट किया है। (Photo: Reddit)

जहां स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 7 की बैटरी फटने से आई दिक्कतों का सामना कर रही हैं, वहीं इंटरनेट पर आईफोन 7 स्मार्टफोन की हैरान कर देने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कई लोगों का दावा है कि गैलेक्सी नोट 7 की तरह आईफोन 7 भी ब्लास्ट कर गया है। इन तस्वीरों को Reddit यूजर ने पोस्ट किया है, जिसमें आईफोन 7 बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिख रहा है। इसे देखकर लगता है मानों फोन में ब्लास्ट हुआ हो। गौरतलब है कि सैमसंग को अपना नया स्मार्टफोन गैलक्सी नोट 7 रीकॉल करना पड़ा है। दुनिया के कई हिस्सों में चार्जिंग के वक्त इसके फटने की खबरें आई थीं। कंपनी ने जांच में पाया था कि कुछ यूनिट्स में लगाई गई बैटरी में कोई समस्या है। अब पुराने डिवाइसेज को बदलकर नए स्मार्टफोन दिए जा रहे हैं।

वीडियो में देखिए आईफोन 7 का रिव्यू

टेक्सास के रहने वाले इस शख्स ने इस आईफोन 7 की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। उसका कहना है कि फोन को शायद लाते वक्त कोई लापरवाही हुई है, जिस कारण रास्ते में ही इसकी यह हालत हुई। तस्वीरों में आईफोन का बॉक्स भी क्षत विक्षत दिख रहा है और फोन पर ब्लास्ट जैसे निशान हैं। शख्स ने पोस्ट में लिखा, “एक सहकर्मी ने नया 7 प्लस प्री-ऑर्डर किया था, वह फोन के लिए काफी एक्साइटेड था। मगर जब उसे ऑर्डर मिला तो फोन इस हालत में था। उसने तस्वीरों को ग्रुप चैट में भेजा है।” Reddit यूजर ने कहा कि अच्छा हुआ पैकेज ने आग नहीं पकड़ी नहीं तो बड़ी घटना भी हो सकती थी। इस पोस्ट के बाद एप्पल के टेक्सास ऑफिस से यूजर को संपर्क किया गया और सहकर्मी की डीटेल ली गई। कंपनी ने कहा कि यूजर का फोन रिप्लेस कर दिया जाएगा।

अच्छा हुआ पैकेज ने आग नहीं पकड़ी नहीं तो बड़ी घटना भी हो सकती थी। (Photo: Reddit) अच्छा हुआ पैकेज ने आग नहीं पकड़ी नहीं तो बड़ी घटना भी हो सकती थी। (Photo: Reddit)

Read Also: एप्पल आईफोन 7 को खरीदने की लाइन से हटने के लिए दिया 1.2 लाख का ऑफर

बता दें कि भारत में 7 अक्टूबर को नए आईफोन 7 और 7 प्लस की लॉन्चिंग होगी। हालांकि इन फोन्स की प्री-बुकिंग्स ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरु हो चुकी है। ग्राहक इस फोन की प्री-बुकिंग करना चाहते हैं उन्हें फोन की पूरी कीमत पहले ही चुकानी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App