ताज़ा खबर
 

Amazon से 1,428 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं honor का ये डुअल कैमरे वाला स्मार्टफोन, 650 घंटे का है बैटरी बैकअप

Honor 6X में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
कंपनी ने फोन के 3 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 12,999 और 4 जीबी रैम वैरिएंट की कीमत 15,999 रुपए रखी है (Photo: Honor India)

अगर आप दो रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं आपके लिए एक ऑफर है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट amazon.com पर Honor 6X स्मार्टफोन पर EMI का ऑफर दे रहा है। अगर आप चाहें तो इस स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीद सकते हैं। वह भी मात्र 1428 रुपए की 12 EMI पर। अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आप इस दो कैमरे वाले स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 15,999 रुपए है। साथ ही अमेजन इस पर एक साल की प्रोटेक्शन प्लान भी 999 रुपये में दे रही है। एक साल तक फोन में कुछ भी खराब होने पर कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। फोन को फ्री में रिपेयर कराया जाएगा। चाहे वह एक्सिडेंटल डेमेज ही क्यों न हो। Honor 6X के साथ एक और ऑफर है लेकिन वह सिर्फ एयरटेल यूजर्स के लिए है। एयरटेल यूजर्स को एक रिचार्ज पर 14GB ज्यादा डेटा दिया जाएगा। यह सभी राज्यों के लिए अलग अलग है।

फीचर्स: Honor 6X स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है और 403ppi पिक्सल डेंसिटी है। यह ऑक्टाकोर HiSilicon Kirin 655 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके दो मॉडल हैं। इसके एक मॉडल में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी है। वहीं दूसरे मॉडल में 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। दोनों की ही मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन है। मतलब इसमें एक साथ दोनों सिम लगाएंगे तो मेमोरी कार्ड नहीं लगेगा। इसमें एक साथ एक मेमोरी कार्ड और एक सिम ही लगाई जा सकती है। Honor 6X स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन के रियर पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस (pdaf) और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल सेंसर वाले दो रियर कैमरे दिए गए हैं। वहीं फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 3,340 mAh की बैटरी दी गई है जो माइक्रो यूएसबी कनेक्टिविटी और फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि इसका स्टैंडवॉय टाइम 650 घंटे का है और बात करने पर 23 घंटे तक का बैकअप देती है। फोन का वजन 162 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए यह 4G वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

वीडियो में देखिए, Huawei के Honor 8 स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.