ताज़ा खबर
 

Amazon Great Indian Sale फिर आने वाली है, मिलेंगे ये खास ऑफर्स

Amazon Great Indian Sale 2018 Offers, Deals: बजाज फिनसर्व 4,500 रुपए से ज्यादा की हर शॉपिंग पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही अमेजन के वॉलेट में 5,000 या इससे ज्यादा रुपए अपलोड करने पर 250 रुपए एक्स्ट्रा मिलेंगे।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि एक ही महीने में 2 बार अमेजन ग्रेट इंडियन सेल लेकर आ रहा है।

Amazon Great Indian Sale एक बार फिर आने वाली है। सेल मे खास ऑफर मिलेंगे। इस बार सेल में से सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और ICICI बैंक के डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा। सेल में से लगभग सभी क्रेडिट कार्ड्स पर 3000 रुपए से ज्यादा की बुकिंग करने पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिलेगा। इसके अलावा 8,000 रुपए से ज्यादा की शॉपिंग करने पर डेबिट कार्ड से भी ईएमआई में पेमेंट कर सकेंगे। बजाज फिनसर्व 4,500 रुपए से ज्यादा की हर शॉपिंग पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही अमेजन के वॉलेट में 5,000 या इससे ज्यादा रुपए अपलोड करने पर 250 रुपए एक्स्ट्रा मिलेंगे।

अमेजन पर सेल के बारे में दी गई जानकारी में बताया गया है कि सेल में बेस्ट स्मार्टफोन्स पर बेस्ट प्राइस मिलेगा। इसके अलावा इलेक्ट्रोनिक्स के 5,000 से ज्यादा प्रॉडक्ट और 150 से ज्यादा ब्रांड्स की सेल की जाएगी। अमेजन पर आने वाली सेल में टीवी और दूसरे बड़े अप्लाइंसेज पर भी ऑफर मिलेगा। अमेजन फैशन में 1 लाख से ज्यादा स्टाइल पर डिस्काउंट दिया जाएगा। होम और किचन में 5 लाख से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

अमेजन की डिवाइसेज को अनबीटेबल प्राइस पर सेल किया जाएगा। इसमें अमेजन ऐलेक्सा से लेकर फायर स्टिक तक शामिल हैं। इसके अलावा डेली यूज होने वाले प्रॉडक्ट्स में 15,000 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा। सबसे आखिर में बारी आती है बुक्स और एंटरटेनमेंट डिवाइसेज की तो इनको भी सस्ते में सेल किया जाएगा। आपको बता दें कि अमेजन की द ग्रेट इंडियन सेल 14 अक्टूबर को ही खत्म हुई है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि एक ही महीने में 2 बार अमेजन ग्रेट इंडियन सेल लेकर आ रहा है। 10 से 14 अक्टूबर तक चली सेल में स्मार्टफोन्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App