ताज़ा खबर
 

Amazon Great Indian Festival: हुवाई के इन हैंडसेट्स पर मिल रही 15 हजार तक की बंपर छूट

इन स्मार्टफोन्स को HDFC के कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा। एक कार्ड पर अधिकतम 1,500 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा।

रिलायंस जियो के यूजर्स को भी ऑफर दिया जा रहा है। इनके साथ जियो यूजर्स को 3,300 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक रिचार्ज वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा।

अमेजन पर ग्रेड इंडिया फेस्टिवल सेल शुरू हो गई है। सेल में अच्छे खासे डिस्काउंट और दूसरे ऑफर दिए जा रहे हैं। सेल में HDFC बैंक के यूजर्स को खास ऑफर दिया जा रहा है। सेल के दौरान अमेजन से कुछ भी खरीदने के लिए HDFC के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। एक कार्ड पर अधिकतम 1,500 रुपए की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। वहीं 10 फीसदी डिस्काउंट मिनिमम 2,000 रुपए के बिल पर ही उठाया जा सकता है। इसके अलावा अमेजन पे पर भी खास ऑफर है, अमेजन पे से पेमेंट करने पर भी 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा किसी कई डेबिट, क्रेडिट कार्ड और बजाज फिनसर्व से शॉपिंग करने पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जा रहा है।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में हुवाई के फोन्स पर खास डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में हुवाई के फोन पर 15,000 रुपए तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। Huawei Nova 3, Nova 3i, Huawei P20 Pro और Huawei Peo Lite को केवल अमेजन से ही खरीदा जा सकता है। इन फोन्स पर डिस्काउंट के साथ साथ नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। हुवाई पी 20 की कीमत 54,999 रुपए है इस पर 15,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर 10 फीसदी का अधिकतम 1,500 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा। हुवाई नोवा 3 को 29,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस पर 10,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

हुवाई नोवा 3 आई पर 6,009 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा हुवाई पी 20 पर 8,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे 14,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इन स्मार्टफोन्स को HDFC के कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा। इसके अलावा रिलायंस जियो के यूजर्स को भी ऑफर दिया जा रहा है। इनके साथ जियो यूजर्स को 3,300 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक रिचार्ज वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा। वहीं 100GB एक्स्ट्रा डेटा का भी ऑफर दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App