ताज़ा खबर
 

Amazon Diwali Sale 2017: स्मार्टफोन्स पर 40% तक छूट, फ्री 90GB तक डेटा के अलावा भी कई ऑफर्स

Amazon Diwali, Dhanteras Sale 2017: सेल में स्टेट बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए खास ऑफर दिया जा रहा है।
Amazon Diwali Sale 2017: रिलायंस जियो फाई डिवाइस को 999 रुपए में दिया जा रहा है।

अमेजन पर आज (13 अक्टूबर) रात 12 बजे से Amazon Gr0e Indian Sale शुरू होने वाली है। सेल में स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए खास ऑफर्स मिलेंगे। सेल में स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। स्टेट बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का कैशबैक अलग से दिया जाएगा। वहीं अमेजन के अपने पैमेंट वॉलेट अमेजन पे से पेमेंट करने पर 500 रुपए तक का कैशबैक दिया जाएगा। ग्रेट इंडियन सेल में एक्सचेंज ऑफर भी मिलने वाला है। मतलब आप अपना कोई भी पुराना स्मार्टफोन देकर अमेजन से नया फोन खरीद सकते हैं। आपके पास क्रेडिट कार्ड है और उससे फोन खरीदते हैं तो उस पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा कई फोन्स के साथ आईडिया यूजर्स को 64GB तक डेटा दिया जा रहा है। वोडाफोन यूजर्स को 75GB तक एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। रिलायंस जियो यूजर्स को 90GB तक एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है।

मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। लेपटॉप पर 20,000 रुपए तक, पावर बैंक पर 65 फीसदी तक, मोबाइल कवर पर 80 फीसदी तक और ब्लूटूथ हेडसेट पर 20 फीसदी तक छूट मिलेगी। अमेजन सेल में से टीवी खरीदने पर 40 फीसदी तक, लैपटॉप पर 20,000 रुपए तक और हेडफोन और स्पीकर पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा स्टोरेज डिवाइस पर 50 फीसदी तक छूट और वीडियो गेम पर 60 फीसदी तक व नेटवर्किंग डिवाइस पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। अमेजन बेसिक्स प्रोडक्ट पर भी 60 फीसदी तक की छूट दे रही है। रिलायंस जियो फाई डिवाइस को 999 रुपए में दिया जा रहा है।

सेल में शियोमी-रेडमी, लेनोवो, ऐप्पल, एलजी, वनप्लस, एचपी, डेल, टाइटन, सैमसंग और फास्ट्रैक जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट पर अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ऑफर दिए जाएंगे। सेल में अमेजन फायर टीवी स्टिक पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा। अमेजन ऐप पर सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक Golden Hours Deals भी होगी। इसके साथ ही धनतेरस ऑफर और 499 रुपए वाली डील भी दी जाएंगी। अमेजन प्राइम मेंबर के लिए इस बार कोई एक्सक्लूसिव डील होगी या नहीं इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.