ताज़ा खबर
 

जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए Airtel लाया रोजाना 1GB डेटा का नया प्लान

Airtel rs. 169 unlimited pack: इस प्लान में इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इस प्लान में डेटा 3G/4G यूजर्स के लिए मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

जियो के 149 रुपए के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है।

रिलायंस जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपना एक नया प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इस प्लान में डेटा 3G/4G यूजर्स के लिए मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वहीं इस प्लान की कीमत 169 रुपए है। यह पैक वोडाफोन के 169 रुपए के रिचार्ज पैक के लॉन्च होने के बाद आया है। वोडाफोन ने पिछले सप्ताह ही 169 रुपए का रिचार्ज पैक लॉन्च किया था। वोडाफोन के 169 रुपए के पैक में भी रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस्तेमाल करने के लिए रोजना 100SMS मिलते हैं। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। हालांकि अनलिमिटेड कॉलिंग एक शर्त के साथ दी जा रही है कि यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता वहीं पूरे सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है।

फ्री कॉलिंग की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर को 1.2 पैसा प्रति सेकंड या 1 रुपए प्रति मिनट का चार्ज देना होगा। वहीं 1GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाएगी। इसके अलावा यूजर से 50 पैसे प्रति सेकंड का चार्ज भी देना होगा। रिलायंस जियो की बात करें तो जियो के 149 रुपए के प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस तरह इसमें कुल 42GB का हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है।

एयरटेल के 199 रुपए के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही रोजाना 100SMS भी मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इससे पहले एयरटेल के 199 रुपए के प्लान में रोजाना 1.4GB हाई स्पीड का डेटा मिलता था। इस तरह पहले के मुकाबले अब इसमें 2.8GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App