ताज़ा खबर
 

Airtel ने दिया अनलिमिटेड इंटरनेट का तोहफा, स्पीड भी मिलेगी दोगुनी

Airtel Unlimited Data Offer: कंपनी के मुताबिक जब रोजाना के हाई स्पीड इंटरनेट की लिमिट खत्म हो जाएगी तब इंटरनेट बंद नहीं होगा, बल्कि स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी।

यह सुविधा कंपनी के 199 या इससे ज्यादा रुपए के सभी प्लान पर मिलेगी।

Airtel ने अपने यूजर्स को बहुत ही खास तोहफा दे दिया है। अब एयरटेल ने अपने यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट का तोहफा दे दिया है। यह तोहफा कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स को दिया है। इसके लिए कंपनी अलग से कोई चार्ज नहीं लेगी। कंपनी के मुताबिक जब रोजाना के हाई स्पीड इंटरनेट की लिमिट खत्म हो जाएगी तब इंटरनेट बंद नहीं होगा, बल्कि स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी। यह सुविधा कंपनी के 199 या इससे ज्यादा रुपए के सभी प्लान पर मिलेगी। आपको बता दें कि जियो भी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा देती है। हालांकि जियो की स्पीड एयरटेल की स्पीड से आधी है मतलब जियो की स्पीड 64kbps की है।

Airtel 199 plan: इस प्लान में यूजर्स को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1.4GB हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। साथ ही रोजाना 100SMS भी करने के लिए मिलेगें। इसके अलावा इसमें एयरटेल ऐप्स जैसे एयरटेल टीवी, म्यूजिक आदि का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिन की है।

Airtel 249 plan: इस प्लान में यूजर्स को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 2GB हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। इसकी वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा इसमें एयरटेल ऐप्स जैसे एयरटेल टीवी, म्यूजिक आदि का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसमें रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। रोजाना 100SMS भी करने के लिए मिलते हैं।

Airtel 448 plan: इस प्लान में यूजर्स को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1.4GB हाई स्पीड डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें एयरटेल ऐप्स जैसे एयरटेल टीवी, म्यूजिक आदि का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसमें रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। रोजाना 100SMS भी करने के लिए मिलते हैं। इसकी वैधता 82 दिन की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App