ताज़ा खबर
 

Airtel का धमाकेदार ऑफर, अब 149 रुपए में मिल रहा सबकुछ

Airtel rs. 149 recharge plan: एयरटेल के इस प्लान में यूजर को इस्तेमाल करने के लिए 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो इंटरनेट का इस्तेमाल कम करते हैं।

रिलायंस जियो का यूजर्स को एक फ्री डेटा का एक और तोहफा। (प्रतीकात्मक फोटो)

एयरटेल एक के बाद एक ऑफर निकालते जा रही है। अब एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर निकाल दिया है। इसमें यूजर को 149 रुपए में सबकुछ मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को इस्तेमाल करने के लिए 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो इंटरनेट का इस्तेमाल कम करते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 3G और 4G डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। यह प्लान फिलहाल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के यूजर के लिए उपलब्ध है। अन्य सर्कल में इसकी उपलब्धता के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। यह प्लान एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

इस प्लान में कंपनी ने बदलाव जियो के 149 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए किया है। JIO के 149 रुपए के प्लान में यूजर को 28 दिन की वैधता मिलती है। इसमें 28 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है, लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलता है। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाती है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100 मैसेज भी मिलते हैं। इसके अलावा इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

आपको बता दें कि एयरटेल के 149 रुपए के प्लान में पहले कंपनी सिर्फ एयरटेल नेटवर्क पर असीमित कॉल की सुविधा दे रही थी। अब बदलाव के बाद आए इस नए प्लान के जरिए आप किसी भी नेटवर्क पर रोमिंग होने के बावजूद मुफ्त कॉलिंग कर पाएंगे। एक और बदलाव एसएमएस का है। हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त किए जा सकते हैं। वहीं इस प्लान में 4G स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालों को 300MB डेटा मिलता था और 3G मोबाइल इस्तेमाल करने वालों को 50MB डेटा मिलता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App