ताज़ा खबर
 

एयरटेल का ‘सबको सबकुछ मिलेगा’ ऑफर, जानिए इनमें से कौन सा रिचार्ज है आपके लिए बेस्ट

एयरटेल पेमेंट बैंक से रिचार्ज करने पर 50 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है।
इसमें 199 रुपए से लेकर 799 रुपए तक के प्लान हैं। यह एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए लगातार नए ऑफर्स निकाल रहा है। एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एयरटेल प्रॉमिस “एवरीवन गेट्स एवरीथिंग” लॉन्च किया है। साथ ही एयरटेल के पेमेंट बैंक से रिचार्ज करने पर 50 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है। मैक्सिमम कैशबैक 75 रुपए का मिलेगा। एवरीवन गेट्स एवरीथिंग में एयरटेल ने कई प्लान्स को रखा है। इसमें 199 रुपए से लेकर 799 रुपए तक के प्लान हैं। यह एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। आइये जानते हैं कि कौन सा रिचार्ज आपके लिए बेस्ट है।

199 रुपए का प्लान: यह एयरटेल प्रॉमिस के तहत सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में इनकमिंग फ्री, नेशनल-लोकल मैसेज फ्री मिलेंगे। इसके अलावा 1GB 3G/4G डेटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

349 रुपए का प्लान: इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें 28 दिन तक रोजाना 1.5 GB 3G/4G डेटा और अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग फ्री और नेशनल-लोकल मैसेज फ्री मिलेंगे।

448 रुपए का प्लान: इस प्लान मे यूजर को रोजाना 1GB 3G/4G डेटा मिलेगा। इसमें यूजर को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा फ्री मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में रोमिंग में भी फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें मैसेज की सुविधा भी फ्री मिलेगी। इस प्लान की वैधता 70 दिन की है।

549 रुपए का प्लान: इस प्लान में यूजर को रोजाना अनलिमिटेड एसटीडी-लोकल और रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल करने और सुनने की सुविधा फ्री मिलेगी। इसके अलावा इसमें यूजर को रोजाना 2.5GB डेटा फ्री मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

799 रुपए का प्लान: इस प्लान में यूजर को रोजाना अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल करने और सुनने की सुविधा फ्री मिलेगी। इसके अलावा इसमें यूजर को रोजाना 3.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। यह एयरटेल प्रॉमिस के तहत सबसे महंगा रिचार्ज प्लान है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.