ताज़ा खबर
 

Airtel वालो चलाओ खूब इंटरनेट, JIO को टक्कर देने को कंपनी ने सस्ते कर डाले अपने प्लान

Airtel Prepaid Recharge Plans, Offer: कंपनी के 448 रुपए के प्लान में यूजर्स को रोजाना अब रोजाना 1.4GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान में कुल 114.8GB डेटा मिलेगा।

एयरटेल के 509 रुपए के रिचार्ज में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1.4 GB इंटरनेट दिया जा रहा है।

Airtel ने JIO को टक्कर देने के लिए अपने प्लान्स में बड़ा बदलाव कर दिया है। अब पहले की तुलना में 40 फीसदी ज्यादा डेटा मिलेगा। एयरटेल ने अपने 3 प्लान्स को बदल दिया है। एयरटेल ने अपने 199 रुपए, 448 रुपए और 509 रुपए के प्लान में बदलाव कर दिया है। कंपनी के 199 रुपए के प्लान में यूजर्स को अब रोजना 1.4GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। मतलब अब इस प्लान में यूजर्स को कुल 39.2GB डेटा मिलेगा। पहले इस प्लान में यूजर्स को हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा मिलता था। मतलब कुल 28GB डेटा मिलता था।

इसके अलावा कंपनी के 448 रुपए के प्लान में यूजर्स को रोजाना अब रोजाना 1.4GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 82 दिन की है। मतलब इस प्लान में कुल 114.8GB डेटा मिलेगा। पहले इस प्लान में 82GB डेटा मिलता था। इसके अलावा एयरटेल के 509 रुपए के रिचार्ज में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1.4 GB इंटरनेट दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 90 दिन की है। मतलब इस प्लान में कुल 126GB डेटा दिया जा रहा है। एयरटेल के सभी प्लान्स में यूजर को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे।

आपको बता दें कि एयरटेल ने 22 जनवरी को ही अपने 399 रुपए के प्लान में बदलाव किया था। इस बदलाव के तहत इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता को बढ़ा दिया गया है। पहले इस प्लान की वैधता 70 दिन की थी जिसे बढ़ाकर 84 दिन कर दिया गया। मतलब पहले इसमें 70GB डेटा मिलता था और अब 84 GB डेटा मिलता है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य में एयरटले 149 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 1GB डेटा भी दे रही है। इसकी वैधता 28 दिन की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App