ताज़ा खबर
 

Airtel ने लॉन्च किया 50GB 4जी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का प्लान

Airtel Postpaid Plans 999, Offers: एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और के साथ 10GB डेटा मिल दिया जा रहा है।
Airtel 299 Inlimited Plan: रिलायंस जियो के जियो फोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने सस्ता 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

एयरटेल ने दिवाली पर अपने यूजर्स को एक खास प्लान पेश किया है। इसके अलावा भी कंपनी ने कई प्लान्स में डेटा की लिमिट को बढ़ा दिया है। यह प्लान कंपनी ने ‘माइप्लान इंफिनिटी’ सीरीज के तहत पेश किया है। यह 999 रुपए महीने का प्लान है। यह प्लान नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा का ऑफर है। 999 रुपए के प्लान में पोस्टपेड यूजर्स को रोमिंग में अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल और आउटगोइंग कॉल की सुविधा फ्री मिलेगी। इस प्लान में 50GB 3जी/4जी डेटा मिलेगा। खास बात है कि कंपनी 999 रुपए के इस प्लान को लेने वाले यूजर्स को 6 महीने के लिए स्क्रीन रिप्लेसेंट का ऑफर दे रही है।

एयरटेल ने अगस्त में 999 रुपए का एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 250 मिनट मुफ्त कॉल मिलते हैं और एक सप्ताह में 1,000 कॉल ही फ्री कर सकते है। अगर मुफ्त कॉल मिनट खत्म हो जाते हैं तो ग्राहक को एयरटेल से एयरटेल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 10 पैसे प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क देना होता है।

इसके अलावा एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और के साथ 10GB डेटा मिल दिया जा रहा है। 499 रुपए के प्लान में यूजर्स को 20GB डेटा के सात अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। 649 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 30GB डेटा फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा 799 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 40GB डेटा फ्री दिया जा रहा है।

रिलायंस जियो के जियो फोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने सस्ता 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसके लिए एयरटेल ने कार्बन मोबाइल्स के साथ साझेदारी की है और इस हैंडसेट को कार्बन A40 इंडियन के नाम से जाना जाएगा। यह फोन एयरटेल के खास ऑफर के साथ 2,899 रुपये में बेचा जा रहा है। Airtel का दावा है कि इसकी प्रभावी कीमत 1,399 रुपये होगी। याद रहे कि जियो फोन को 1,500 रुपये में लॉन्च किया गया था और यह फोन प्रभावी तौर पर मुफ्त है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.