ताज़ा खबर
 

Airtel ने अपने यूजर्स को दिया तोहफा, 31 दिसंबर तक फ्री में मिलती रहेगी ये सर्विस

Airtel App Free: ऐप के नए लुक के बाद सिर्फ छह महीने में 375 से अधिक लाइव टीवी चैनल, 10,000 से अधिक फिल्में और शो पेश उपलब्ध करा दिए हैं।

ऐप अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, बंगाली, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, भोजपुरी, असमीज, ओडिया, फ्रेंच और उर्दू समेत 15 भाषाओं में सामग्री प्रदान करता है।

एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर एयरटेल टीवी ऐप के Google Play स्टोर से 5 करोड़ (50 मिलियन) डाउनलोड हो गए हैं। यह मुकाम हासिल करने के बाद एयरटेल ने 31 दिसंबर तक सभी एयरटेल मोबाइल ग्राहकों के लिए एयरटेल टीवी का सब्स्क्रिप्शन फ्री कर दिया है। एयरटेल पहले जून तक एयरटेल प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को फ्री मेंबरशिप दे रहा था, लेकिन अब इसे 31 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। ऐप को पिछले साल ही मेकओवर किया गया था। इस पर 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल और 6,000 फिल्मों और ग्लोबल टीवी शो को देखा जा सकता है। जून 2018 तक सभी एयरटेल प्रीपेड और पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं को मुफ्त सदस्यता की पेशकश की गई थी।

ऐप के नए लुक के बाद सिर्फ छह महीने में 375 से अधिक लाइव टीवी चैनल, 10,000 से अधिक फिल्में और शो पेश उपलब्ध करा दिए हैं। एयरटेल टीवी ने इरोज नाउ, सोनीLiv, एचओयूक्यू, हॉटस्टार, अमेजन, एएलटीबालाजी और कई अन्य लोगों की पसंद के साथ सामग्री साझेदारी भी बनाई है। एयरटेल टीवी ऐप पर आईपीएल 2018 लाइव मैचों और हाइलाइट्स तक मुफ्त पहुंच दी गई थी, जबकि हॉटस्टार देखने के लिए, आपको प्रीमियम सदस्यता शुल्क का भुगतान करना होगा।

ऐप अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, बंगाली, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, भोजपुरी, असमीज, ओडिया, फ्रेंच और उर्दू समेत 15 भाषाओं में सामग्री प्रदान करता है। भारती एयरटेल के सीईओ, कंटेंट और ऐप्‍स, समीर बत्रा ने कहा कि इस उप‍लब्धि को हासिल कर हम बहुत उत्‍साहित हैं और हम ऐप को और तेजी से आगे बढ़ाने में सक्षम हुए हैं। हमारे यूजर्स की तरफ से यह बहुत मजबूत प्रतिक्रिया है और यह हमारे विश्‍व स्‍तरीय इन-ऐप अनुभव उपलब्‍ध कराने पर ध्‍यान देने का नतीजा है। हम निरंतर अपने कंटेंट पार्टनरशिप को बढ़ाएंगे और अपने यूजर्स के लिए अधिक रोमांचक इन्‍नोवेशंस लेकर आएंगे। ऐप एनी डेटा के अनुसार जनवरी से मई 2018 के बीच भारत में एयरटेल टीवी ऐप सबसे ज्‍यादा डाउनलोड किए जाने वाले वीडियो ओटीटी ऐप्‍स में से एक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App