ताज़ा खबर
 

Airtel ने निकाला ऑफर, फ्री में देख सकेंगे IPL के लाइव मैच

IPL 2018: अगर आपने पहले से इस ऐप को इंस्टॉल कर रखा है तो ऐप को अपडेट कर लें। इसके बाद एयरटेल टीवी ऐप में आप लाइव मैच का मजा ले पाएंगे।

IPL 2018 Live Streaming: एयरटेल टीवी के नए वर्जन में गेम्‍स और कई तरह के कॉन्‍टेस्‍ट्स होंगे, जिसमें हिस्‍सा लेकर यूजर्स प्राइज जीत सकते हैं।

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए तोहफा दे दिया है। अब एयरटेल यूजर्स किसी IPL मैचों का लाइव प्रसारण देख सकेंगे। यह लाइव प्रसारण एयरटेल हॉटस्टार के साथ मिलकर दिखाएगा। दरअसल इसके लिए कंपनी ने अपने एयरटेल टीवी ऐप में अलग से एक सेक्शन बनाया है। यह सेक्शन ऐप को अपडेट करने के बाद मिल जाएगा। यह ऑफर कंपनी ने जियो के ऑफर के बाद निकाला है। अगर आप एयरटेल के यूजर हैं तो इसका फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा। आईपीएल 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है और ये 27 मई तक चलेगा। बेहतर एक्सपीरियंस के लिए एयरटेल अपने टीवी ऐप को अपडेट कर रहा है।

ऐसे करें इस्तेमाल: एयरटेल यूजर्स सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाएं और Airtel Tv app इंस्टॉल करें। अगर आपने पहले से इस ऐप को इंस्टॉल कर रखा है तो ऐप को अपडेट कर लें। इसके बाद एयरटेल टीवी ऐप में आप लाइव मैच का मजा ले पाएंगे। इसके अलावा एयरटेल टीवी यूजर्स ऐप के जरिए अपनी पसंदीदा टीम को फॉलो कर सकते हैं, लाइव मैच देख सकते हैं, टीम रैंकिंग देख सकते हैं और आईपीएल का कार्यक्रम भी देख पाएंगे। एयरटेल की ओर से स्‍कोरकार्ड नोटिफिकेशन भी यूजर्स को लगातार भेजे जाएंगे। एयरटेल टीवी के नए वर्जन में गेम्‍स और कई तरह के कॉन्‍टेस्‍ट्स होंगे, जिसमें हिस्‍सा लेकर यूजर्स प्राइज जीत सकते हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

हॉटस्टार ने हाल में ऑल स्पोर्ट्स पैक सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया है। जिसके तहत यूजर को एक साल का सब्सक्रिप्शन केवल 299 रुपए में मिल रहा है। इस हिसाब से यूजर को हर महीने केवल 25 रुपए ही खर्च करने पड़ेंगे। इस ऑफर के तहत यूजर को अनलिमिटेड क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, रेसिंग और अन्य स्टार नेटवर्क के लाइव वीडियो देखने को मिलेंगे। पिछले महीने एयरटेल ने बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के साथ भी साझेदारी की घोषणा की थी। जिसके तहत बालाजी के शो और फिल्म एयरटेल टीवी ऐप पर देखे जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App