ताज़ा खबर
 

Airtel ने लॉन्च किया 1GB डेटा का सस्ता प्लान, जानें क्यों है खास

Airtel New recharge Plan: यूजर्स को एयरटेल 93 रुपए में 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को 1GB हाई स्पीड डेटा भी दिया जाएगा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

Airtel ने जियो को टक्कर देने के लिए एक और नया प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान को 2G और 3G यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। एयरटेल का यह प्लान केवल 65 रुपए का है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए ज्यादा फायदेमंद है जो कि इंटरनेट का बहुत कम इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान में यूजर को 1GB 2G/3G डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। आपको बता दें कि इस प्लान में यूजर को कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। वही इस प्लान में यूजर को 4G डेटा भी नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि रिलायंस जियो के 51 रुपए के प्लान में यूजर को हाई स्पीड का 3GB डेटा दिया जा रहा है। यह एक एड ऑन पैक है। इसकी वैधता उतनी ही होगी जितनी की आपके इस प्लान को एक्टिवेट करने पर होगी। हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड 64kbps की रह जाएगी।

आपको बता दें कि यूजर को एयरटेल का अब 28 दिन का अनलिमिटेड कॉलिंग का सबसे सस्ता प्लान 93 रुपए का हो गया है। यूजर्स को एयरटेल 93 रुपए में 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को 1GB हाई स्पीड डेटा भी दिया जाएगा। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्हें कॉलिंग ज्यादा करनी है और इंटरनेट का इस्तेमाल कम करना है। साथ में एयरटेल एप्स का इस्तेमाल भी यूजर फ्री में कर पाएंगे।

एयरटेल के 149 रुपए में प्लान में यूजर को सबकुछ मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे।  प्लान में यूजर को इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 3G और 4G डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। एयरटेल के 49 रुपए के प्लान में यूजर को 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें यूजर को 3G और 4G डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App