ताज़ा खबर
 

Airtel लाया नए प्लान, एक में 70GB डेटा और दूसरे में रोजाना 1.5GB डेटा, जानें पूरा प्लान

इन दोनों ही प्लान्स में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ SMS भी फ्री मिल रहे हैं।

एयरटेल के 349 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है।

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए दो नए प्लान लेकर आया है। इन दोनों ही प्लान्स में डेटा और कॉलिंग का पूरा ध्यान रखा गया है। मतलब दोनों ही प्लान्स में डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इसके अलावा कुछ SMS भी फ्री मिल रहे हैं। एयरटेल ने एक 70GB डेटा का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैधता 70 दिन की है। इस प्लान में यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है। वहीं रोजाना यूजर को 100SMS भी मिलेंगे। यह प्लान 448 रुपए का है। दूसरे प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। एयरटेल का यह प्लान 349 रुपए का है। इसकी वैधता 28 दिन की है।

एयरटेल ने हाल ही में 300GB डेटा का प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी फ्री मिल रही है। इस प्लान में यूजर को रोजाना 100 मैसेज भी फ्री मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 360 दिन की है। इस प्लान में यूजर को 300GB डेटा एक साथ अकाउंट में मिल जाएगा। इसे यूजर चाहे तो एक दिन में खत्म कर सकता है और चाहे तो वह 360 दिन में खर्च कर सकता है। इस प्लान में कोई डे लिमिट नहीं है। यह प्लान उन लोगों को ध्यान में रखते हुए निकाला गया है जिन्हें ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है। इस प्लान के लिए यूजर को 3,999 रुपए देने होंगे।

रिलायंस जियो 399 रुपए के रिचार्ज में यूजर्स को 70 दिन की वैधता दे रही है। इसमें 70 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन एक शर्त है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा। वहीं रोजाना की स्पीड खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी। इसके अलावा जियो के 4,999 रुपए के प्लान में यूजर को 360 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें एक साथ 350GB डेटा मिलता है। 350GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App