ताज़ा खबर
 

AIRTEL का Independence Day ऑफर: रिचार्ज पर क‍ितना और कैसे उठाएं फायदा, जान‍िए

Airtel rs.250 Cashback: एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में 117.6GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। यह डेटा 3G/4G यूजर्स को दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है।

एयरटेल के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में अब यूजर्स को एक्स्ट्रा 20GB डेटा मिलेगा।

एयरटेल ने 250 रुपए के कैशबैक का ऑफर निकाला है। इस ऑफर का नाम ‘Independence week special’ है। यह ऑफर एयरटेल पेमेंट बैंक से कोई भी बिल पेमेंट करने पर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत हर घंटे 300 यूजर्स तक को 250 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर 15 अगस्त तक दिया जाएगा।  इसके अलावा एयरटेल अपने यूजर्स को 399 रुपए के रिचार्ज पर 100 फीसदी का कैशबैक दे रहा है। एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में 117.6GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। यह डेटा 3G/4G यूजर्स को दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है।

इस प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1.4GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा रोमिंग में भी उठाया जा सकता है। इस प्लान में यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। वहीं पूरे सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। अगर यूजर इससे ज्यादा कॉल करना चाहता है तो उसे अलग से इसका चार्ज देना होगा। इस प्लान में यूजर को रोजाना करने के लिए 100SMS भी मिलेंगे।

एयरटेल के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में अब यूजर्स को एक्स्ट्रा 20GB डेटा मिलेगा। अभी इस पैक में हर महीने 20GB डेटा दिया जाता है और 200GB तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। रोजाना 100SMS भी कर सकते हैं, लेकिन इस एक्स्ट्रा 20GB डेटा का फायदा एयरटेल के नए पोस्टपेड कस्टमर ही उठा सकते हैं। आपको बता दें कि एयरटेल अपने यूजर्स को एयरटेल टीवी की सुविधा फ्री में दे रहा है। यहां यूजर्स मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इसके अलावा मूवी देख सकते हैं और दूसरे टीवी प्रोग्राम भी देख सकते हैं। एयरटेल अपने यूजर्स को हैंडसेट डेमेज रिपेयर की सुविधा भी दे रहा है। इस तरह से पूरे साल में यूजर कुल 240 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। एयरटेल पोस्टपेड के पुराने ग्राहकों को इसका फायदा नहीं मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App