ताज़ा खबर
 

Airtel का अा गया 50 रुपए से भी सस्ता 28 दिन वाला प्लान

Airtel rs.47 plan: जियो के 49 रुपए के पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB डेटा और 50SMS की सुविधा दी जा रही है। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा।

एयरटेल के 47 रुपए के प्लान में 50SMS भी दिए जा रहे हैं।

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए सस्ता प्लान पेश कर दिया है। कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आया है। इस प्लान में यूजर को SMS, डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। कंपनी का यह पॉकेट फ्रेंडली प्लान केवल 47 रुपए का है। Airtel इस 47 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ कुल 7,500 लोकल, STD और नेशनल रोमिंग सेकंड की पेशकश कर रहा है। इसको मिनट में बदला जाए तो यह कुल 125 मिनट होते हैं। यह प्लान में यूजर को 28 दिन के लिए 50 SMS, 500MB 2G/3G/4G डेटा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह प्लान रिलायंस जियो के 52 रुपये के टैरिफ प्लान और वोडाफोन के 47 रुपये के प्रीपेड पैक को टक्कर देगा।

Airtel का एक प्रीपेड पैक 99 रुपए का है। इसमें यूजर को 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें इस्तेमाल करने के लिए 100 SMS मिलेंगे। इस पैक की वैधता 10 दिन की है। एयरटेल के 28 रुपए वाले पैक में 5 दिन के लिए 200MB डेटा मिलता है। अगर एयरटेल यूजर लंबी वैलिडिटी वाला पैक चाहते हैं तो 29 रुपए में 28 दिन के लिए 150 MB 3G/4G डेटा वाला रीचार्ज करा सकते हैं। एयरटेल के 49 रुपए के पैक में 3GB डेटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी 1 दिन है और इसके साथ एयरटेल ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस भी मिलता है।

आपको बता दें कि जियो के 49 रुपए के पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB डेटा और 50SMS की सुविधा दी जा रही है। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है, लेकिन यह प्लान सिर्फ जियो फोन और जियो फोन 2 के लिए ही है। JIO के 98 रुपए के प्लान की बात करें तो इस प्लान में हाई स्पीड का 2GB डेटा मिलेगा। लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी और इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही इसमें 300SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App