ताज़ा खबर
 

Airtel और Voda के इस रिचार्ज में अब मिलेगा 27 जीबी ज्यादा डेटा! जानें पूरा प्लान 

रिलायंस जियो की बात करें तो जियो के 149 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS भी दिए जा रहे हैं।

airtel, vodafone, jio, airtel 169 plan, vodafone 169 plan, vodafone 1gb daily data plan, airtel 1gb daily data plan, vodafone airtel revise rs 169 prepaid recharge planAirtel पहले अपने 169 रिचार्ज में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल दे रही थी इसके अलावा रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS भी दे रही थी।

एयरटेल ने अपने यूजर्स को सस्ते में डेटा देने के लिए अपने रिचार्ज को रिवाइज कर दिया है। कंपनी अपने 169 रुपए के रिचार्ज पर 27 गुना ज्यादा डेटा दे रही है। कंपनी पहले अपने 169 रिचार्ज में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल दे रही थी इसके अलावा रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS भी दे रही थी। वहीं इंटरनेट चलाने वालों को इस रिचार्ज से थोड़ी दिक्कत थी क्योंकि इसमें 28 दिन के लिए 1GB डेटा दिया जा रहा था लेकिन अब इस प्लान में इस लिमिट को बढ़ा दिया है। अब इसमें सभी सुविधाओं के साथ 28 GB डेटा दिया जा रहा है। मतलब अब इस प्लान में यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड का डेटा मिलेगा। इस तरह इस प्लान में अब 27 गुना डेटा दिया जा रहा है।

वोडाफोन की बात करें तो कंपनी ने भी अपने 169 रुपए के रिचार्ज को रिवाइज कर दिया है। इस रिचार्ज में अब तक 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS मिलते थे। वहीं इसमें इंटरनेट के लिए केवल 1GB डेटा मिलता था। अब कंपनी के रिवाइज्ड प्लान के मुताबिक इसमें 28 दिन की वैधता के साथ रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS और रोजाना 1GB डेटा दिया जा रहा है। मतलब कुल मिलाकर इसमें 28 दिन के लिए 28GB डेटा दिया जा रहा है।

रिलायंस जियो की बात करें तो जियो के 149 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 100SMS भी दिए जा रहे हैं। हालांकि अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा एक शर्त के साथ दी जा रही है कि रोजाना हाइ स्पीड का 1.5GB डेटा ही मिलेगा। मतलब कुल मिलाकर हाइ स्पीड का 42 GB डेटा दिया जा रहा है। रोजाना के हाइ स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। मतलब facebook, whatsapp पर मैसेज आप चाहें तो चेक कर पाएंगे। हालांकि स्पीड कम रहेगी।

Next Stories
1 Redmi Note 7 Pro की भारत में पहली सेल, 465 रुपए महीने की किस्त पर जल्दी खरीदने का ये है तरीका
2 Realme 3, samsung M20, M30 की अलग अलग जगह आज है सेल, मिलेंगे ये ऑफर
3 Honor और Redmi की सेल, डिस्काउंट के साथ मिल रहे ये ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X