ताज़ा खबर
 

Airtel यूजर्स इस तरह ले सकते हैं 49 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

इस ऑफर में एयरटेल यूजर्स किसी भी लैंडलाइन या मोबाइल नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं।

रिलायंस जियो व अन्य कंपनियों को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

धीरे-दीरे सभी टेलिकॉम कंपनियां अनलिमिटेड कॉलिंग पैक्स को लेकर आ रही हैं। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल भला इस रेस में कैसे पीछे रह सकती है। रिलायंस जियो व अन्य कंपनियों को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा वाला Supersaver वॉयस पैक लॉन्च किया। इस ऑफर में एयरटेल यूजर्स किसी भी लैंडलाइन या मोबाइल नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं।

क्या है प्लान:
एयरटेल के स्पेशल सुपरसेवर वायस पैक के तहत 49 रुपए और 99 रुपए वाले दो प्लान दिए गए हैं। 49 रुपए वाले पैक में अनलिमिटेड लॉकल कॉल्स मिलेंगी, वहीं 99 रुपए वाले पैक से ग्राहक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग कर पाएंगे। इसकी वैधता एक महीने की होगी और कॉलिंग दिन या रात किसी भी समय की जा सकेगी।

लेकिन ये है शर्त:
हालांकि इस प्लान की शर्त है कि यह सिर्फ एयरटेल के ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन यूजर्स के लिए ही है। पैक को एक्टिवेट करने के लिए एयरटेल की वेबसाइट पर जाएं या दिए गए लिंक पर क्लिक करें। वहां अपनी पसंद का प्लान चुनकर Buy Now ऑप्शन पर क्लिक करें। यहां आपको लैंडलाइन नंबर, मोबाइल नंबर और राज्य की जानकारी देनी होगी और पेमेंट करना होगा। इसके अलावा इस प्लान का फायदा नए ग्राहक भी ले सकते हैं, हालांकि इसके लिए उन्हें नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना होगा।

वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका

Read Also: 31 दिसंबर के बाद इन स्मार्टफोन्स पर एक साल तक मिलेगी रिलायंस Jio की फ्री सर्विस

SMS से भी एक्टिवेट करें:
इस प्लान को आप सिर्फ एक SMS के जरिए भी एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके लिए आपको रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से UNL49 या UNL99 लिखकर 53636 नंबर पर एसएमएस भेजना होगा। एसएमएस का चार्ज 3 रुपए लगेगा।

Read Also: 51 रुपए में आइडिया का 1 जीबी 4G डेटा, रिलायंस जियो को मिलेगी टक्कर

जियो दे रही अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग:

बता दें कि रिलायंस जियो 31 दिसंबर तक वेल्कम ऑफर के तहत सभी ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स जैसी सुविधाएं मुफ्त में दे रही है। हालांकि 1 जनवरी से नए टैरिफ प्लान लागू होंगे, लेकिन उसमें भी वॉयस कॉलिंग मुफ्त रहेगी।

Next Stories
1 5000 रुपए के डिस्काउंट पर मिल रहा HTC 10 स्मार्टफोन, इसमें है 4 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल
2 सैमसंग ने रोका नए गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन का प्रोडक्शन: रिपोर्ट
3 3500 से भी कम कीमत में रिलायंस लाया नया 4G स्मार्टफोन Lyf Flame 7S
यह पढ़ा क्या?
X