ताज़ा खबर
 

Airtel लाया 20GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का प्लान, बचा हुआ डेटा भी अगले महीने कर सकेंगे यूज

Airtel 499 plan: इस प्लान में फोन खराब होने या वायरस की वजह से कोई नुकसान होने पर उसकी भरपाई एयरटेल की तरफ से की जाएगी।

एयरटेल के 349 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है।

एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपना एक और प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को 20GB डेटा भी दिया जा रहा है। यह डेटा 3G और 4G दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। इस प्लान की वैधता एक महीने की है। यह एयरटेल का पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को कई चीजें फ्री मिल रही है। इसमें फ्री प्रॉटेक्शन मिल रही है। फोन अगर खराब हो जाता है या वायरस की वजह से कोई नुकसान होता है तो उसकी भरपाई एयरटेल की तरफ से की जाएगी। इसके अलावा विंक म्यूजिक, एयरटेल टीवी, लाइव टीवी भी फ्री दिया जा रहा है। यहां फिल्में और कुछ टीवी शो भी फ्री में देख सकते हैं। यह सब एयरटेल के 499 रुपए महीने के प्लान में दिया जा रहा है।

एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स को एक खास सर्विस दे रहा है। वो है बचा हुआ डेटा अगले महीने में जोड़ने की। जैसे किसी के प्लान की आज लास्ट तारीख है और कल से उसका नया महीना शुरू हो रहा है, और यूजर के पास 10GB डेटा बचा हुआ है तो बचा हुआ डेटा खराब नहीं होगा। यह डेटा अगले महीने में जुड़ जाएगा। यह सर्विस केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही है।

एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी प्लान्स में डेटा बढ़ा दिया है। कंपनी के 349 रुपए के रिचार्ज में यूजर को रोजाना 1.5GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसकी वैधता 28 दिन की है। वहीं कंपनी के 448 रुपए के रिचार्ज में 70 दिन तक रोजाना 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा एयरटेल के 149 रुपए के रिचार्ज में यूजर को एयरटेल से एयरटेल पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसमें यूजर को 2GB डेटा भी दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिन की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App