ताज़ा खबर
 

एयरसेल लाया नया ऑफर, 148 रुपए में तीन महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

एयरसेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान FRC148 पेश किया है। प्लान की कीमत 148 रुपए होगी, जो तीन महीने के लिए वैध होगा।

ग्राहकों को एयरसेल से एयरसेल अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी।

दूरसंचार कंपनी एयरसेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान FRC148 पेश किया है। प्लान की कीमत 148 रुपए होगी, जो तीन महीने के लिए वैध होगा। इसके तहत ग्राहक 90 दिन के लिए अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी ऑन नेट (एयरसेल से एयरसेल) काल आनंद ले सकेंगे। इसके अलावा ऑफ नेट (एयरसेल से अन्य नेटवर्क पर) लोकल व एसटीडी 250 मिनट (15000 सेकेंड) प्रति माह की सुविधा भी दी जाएगी। हालांकि यह ऑफर सिर्फ दिल्ली एनसीआर के ग्राहकों को उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं, कॉलिंग के अलावा ग्राहकों को एक महीने के लिए अनलिमिटेड 2जी इंटरनेट डेटा भी मिलेगा।

यह है शर्त:

हालांकि कंपनी ने बताया कि इस कॉल लाभ को जारी रखने के लिए ग्राहकों को दूसरे और तीसरे महीने न्यूनतम 50 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। इसके अलावा, अन्य नेटवर्क के लिए उपलब्ध कराई गई मिनट खत्म हो जाने के बाद कॉल रेट 30 पैसे प्रति मिनट की हो जाएगी। वहीं, डेटा की बात करें तो अनलिमिटेड 2जी डेटा है, लेकिन एक दिन में अधिकतम 500 एमबी का इस्तेमाल ही कर सकते हैं।

एयरसेल ने बयान में कहा, “148 रुपए के पहले रिचार्ज पर ग्राहकों को मुफ्त एयरसेल से एयरसेल (लोकल एवं एसटीडी) और मुफ्त एयरसेल से अन्य (लोकल व एसटीडी मुफ्त इस्तेमाल की सुविधा 15,000 सेकेंड 250 मिनट) मासिक मिलेगी। यह सुविधा 90 दिन के लिए होगी। यह सुविधा सिर्फ दिल्ली एनसीआर के ग्राहकों को उपलब्ध होगी।” एयरसेल के क्षेत्रीय प्रबंधक उत्तर हरीश शर्मा ने कहा कि स्मार्टफोन के औसत बिक्री मूल्य में हाल के समय में गिरावट आई है जिससे भारतीयों में स्मार्ट फोन की लोकप्रियता बढ़ी है।

बीएसएनएल लाया 149  में अनलिमिटेड कॉलिंग:

बता दें कि 1 जनवरी से बीएसएनएनएल भी ऐसा ही प्लान लाने जा रहा है। प्लान के बारे में बताते हुए बीएसएनएल के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, “हम ऐसे प्लान पर काम कर रहे हैं जो मोबाइल ग्राहकों को 149 रुपए में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे।” उन्होंने बताया कि इस प्लान में 300 एमबी डेटा भी दिया जाएगा। माना जा रहा है कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के उद्देश्य से इस मासिक टैरिफ प्लान को पेश कर सकती है।

आज की बड़ी खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App